ताज़ा खबर
 

वीडियो: टीचर पर भड़के मनोज तिवारी, कहा- तमीज नहीं है? यहां CCTV लगे हैं और तुम कह रही हो कि गाना गाओ

मनोज तिवारी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद हैं। इसके अलावा वह दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष भी हैं।

वीडियो दिल्‍ली में यमुना विहार में हुए कार्यक्रम का है। (Source: Facebook)

भारतीय जनता पार्टी की दिल्‍ली इकाई के अध्‍यक्ष और सांसद-गायक मनोज तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर शेयर हो रहा है। बीते दिनों भाजपा ने दिल्‍ली में कई जगहों पर सीसीटीवी लगवाए थे। इसी को लेकर दिल्‍ली के यमुना विहार में आयोजित एक कार्यक्रम में तिवारी हिस्‍सा लेने पहुंचे थे। इसी दौरान एक शिक्षिका ने मंच से तिवारी को कुछ गुनगुनाने के लिए आमंत्रित किया। वीडियो में दिख रहा है कि इसपर तिवारी भड़क गए और सबके सामने महिला टीचर ने से कहा कि ”आप सांसद को बोल रहे हो कि गाना गाओ, ये तमीज है आपकी? ये गाने का प्रोग्राम है क्‍या, आपको नहीं पता कि यहां क्‍या हो रहा है। यहां सीसीटीवी लगे है और आपको गाना सूझ रहे हैं। चलिए निकलिए मंच से।।” रुआंसा मुंह लेकर शिक्षिका मंच से उतरकर जाती दिख रही हैं। लोगों ने तिवारी के इस व्‍यवहार पर रोष जाहिर किया है। रवि रावत ने लिखा है, ”मनोज जी को बात बुरी लगी तो उन्हें इस तरह से अपमानित करने का हक़ तो कतई नहीं था।” पन्‍नू गोसांई ने लिखा, ”इतना घमंड अच्छी बात नही मनोज तिवारी जी। जो पब्लिक तुमे सांसद बना सकती है। वही पब्लिक सबक सिखा के रोड़ पे भी ला सकती है। मुझे तो बहुत बड़ा दुख हुवा ये वीडियो देख के।”

मनोज तिवारी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद हैं। इसके अलावा वह दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष भी हैं। तिवारी को 30 दिसंबर को दिल्ली इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। तिवारी ने सतीश उपाध्याय की जगह ली थी।

तिवारी की बदतमीजी का वीडियो देखें:

इस साल की शुरुआत में भी मनोज तिवारी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह नोटबंदी के बाद लाइन में लगे लोगों का मजाक उड़ाते दिखाई दिए थे। वीडियो में मनोज तिवारी कह रहे थे कि नोटंबदी के बाद वह एक बार अपने संसदीय क्षेत्र में लाइन में जाकर लगे तो मीडिया वाले वहां पहुंच गए और उनसे सवाल पूछने लगे। इसपर उन्होंने लोगों को ‘खुश’ करने के लिए एक गाना गा दिया। जिसके बोल थे, ‘देशभक्त हैं कतार में, लगी है भारी भीड़।’ मनोज तिवारी ने आगे कहा कि उनका गाना सुनकर वहां खड़े लोगों ने कहा कि वे 30 दिसंबर तक लाइन में भी खड़े रहेंगे।

मनोज तिवारी की बिहार और उत्तर प्रदेश में अच्छी फैन फॉलोइिंग है। वह भोजपुरी के जाने-माने गायक और अभिनेता हैं।

संबंधित वीडियो देखें:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App