ताज़ा खबर
 

वायरल: ऐसा डांस स्टेप करते देख बौखला गई मां! बेटी की कर दी चप्पल से पिटाई

अपनी बेटियों के डांस स्टेप देखकर वो आगबबूला हो जाती है। अपनी बेटियों का डांस स्टेप उन्हें इतना नागवार गुजरता है कि वो तुरंत अपना चप्पल उतारती हैं और फिर दोनों लड़कियों की चप्पल से पिटाई शुरू कर देती हैं।

इस डांस स्टेप को देखकर मां ने बेटियों की धुनाई कर दी। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

आज की तारीख में अपनी कला को जाहिर करने और प्रसिद्धि पाने का सबसे बेहतरीन जरिया सोशल मीडिया है। यूं तो सोशल मीडिया पर लोगों के गाने और डांस करने के कई सारे वीडियो मौजूद हैं। लेकिन इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो लड़कियां डांस करती नजर आ रही हैं लेकिन अचानक डांस के बीच में उनकी मां आ जाती हैं और फिर उनकी धुनाई कर देती हैं। जी हां, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें नजर आ रहा है कि दो लड़कियां अपने कमरे में डांस कर रही हैं। कमरे के अंदर लगे कैमरे में यह दोनों लड़कियां डांस करते हुए अपनी रिकॉर्डिंग भी कर रही हैं।

अभी इन लड़कियों ने अपना डांस शुरू ही किया था कि तब ही उनकी मां कमरे में दाखिल हो जाती हैं। अपनी बेटियों के डांस स्टेप देखकर वो आगबबूला हो जाती है। अपनी बेटियों का डांस स्टेप उन्हें इतना नागवार गुजरता है कि वो तुरंत अपना चप्पल उतारती हैं और फिर दोनों लड़कियों की चप्पल से पिटाई शुरू कर देती हैं। अपनी बेटियों के डांस स्टेप से नाराज मां का उन्हें चप्पलों से पीटते यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों लड़कियां डांस में मग्न थीं तब ही उनकी मां उनपर चप्पलों से हमला कर देती हैं।

बतलाया जा रहा है कि यह वीडियोस्पेन का है। हाथों में एक बास्केट लिए मां जैसे ही कमरे में दाखिल होती हैं और उसके बाद वो जैसे ही बेटियों की पिटाई शुरू करती है इसके थोड़ी ही देर बाद यह वीडियो खत्म हो जाता है। सोशल मीडिया पर किसने इस वीडियो को वायरल किया है अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस वीडियो को इन लड़कियों ने ही सोशल मीडिया पर डाला है। जिसके बाद से यह वायरल हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App