ताज़ा खबर
 

तीसरी मंजिल से गिरा मासूम, लोगों ने नीचे कर लिया कैच; VIDEO में देखें कैसे बची जान

दमन-दीव: जैसे ही बच्चा तीसरी मंजिल से गिरा तो उसने दूसरी मंजिल की ग्रिल को पकड़ लिया। अचानक जब राहगीरों की नजर बच्चे पर पड़ी तो उन्होंने उसे कैच कर लिया। इस घटना का के वीडियो वायरल हो रहा है।

Author अहमदाबाद | Published on: December 4, 2019 6:07 PM
प्रतिकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

केंद्र शासित प्रदेश दमन-दीव से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जहां एक ढाई साल का बच्चा जिसका नाम जमाल है तीसरी मंजिल के खिड़की से गिरा लेकिन उसे चमत्कारी ढंग से बचा लिया गया। बताया जा रहा है कि खिड़की से बाहर देखते समय लड़का गलती से बाहर गिर गया। लेकिन नीचे खड़े लोगों ने उसे बचा लिया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चमत्कारी रुप से बच्चे को सुरक्षित बचाया गया: बताया जा रहा है कि जैसे ही जमाल तीसरी मंजिल से गिरा तो उसने दूसरी मंजिल की ग्रिल को पकड़ लिया। बच्चे ने ग्रिल को कुछ समय के लिए जोर से पकड़े रखा और फिर डर से रोने लगा। रोने कि अवाज सुन राहगीरों की नजर बच्चे पर पड़ी। बच्चे को कैच करने के लिए सड़क से गुजरने वाले लोग वहां जमा हो गए। लोगों ने बच्चें को कैच कर उसकी जिंदगी को बचा लिया। यह घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। सीसीटीवी वीडियो में यह स्पष्ट रुप से दिखाई दे रहा है कि जो व्यक्ति जमाल को पकड़ा, वह संतुलन खो बैठा और जोर के झटके के कारण वह जमीन पर गिर जाता है। लेकिन वह जमाल को बचा लेता है।

“ईश्वर का भेजा हुआ दूत था”:  इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जमाल के दादा इमरान अली ने कहा कि, “हम अपने पोते की जान बचाने के लिए भगवान के शुक्रगुज़ार हैं। हमने यह नहीं देखा कि वह खिड़की तक कैसे पहुंचा और उसे खोल दिया। जिस व्यक्ति ने उसे पकड़ा था, वह ईश्वर का भेजा हुआ दूत था।”

“बच्चे को कोई चोट नहीं “: इमरान अली ने आगे कहा कि बच्चे का मेडिकल जांच कई अस्पतालों में कराया है लेकिन सभी ने उसे सामान्य घोषित किया है। उन्होंने कहा, “बच्चे को कोई बाहरी या आंतरिक चोट नहीं है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 TV डिबेट में तीखी बहस, अलका लांबा बोलीं- ‘शर्म करो..पत्रकारिता छोड़ कोई दूसरा रोजगार खोज लो’, एंकर ने दिया ये जवाब
2 ‘राजा बोला रात है, मंत्री बोला रात’, राहुल बजाज के बाद उद्योगपति हर्ष गोयनका ने साधा निशाना
3 ‘शेम ऑन यू अंजना..’, आज तक की एंकर पर भड़कते हुए शो से निकल गईं अलका लांबा
जस्‍ट नाउ
X