ताज़ा खबर
 

VIDEO: पुलिसवाले के बेटे की गुंडई, प्रेमिका को डराने के लिए युवती को बेरहमी से पीटा, फिर भेजा वीडियो

युवती ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि आरोपी युवक और वह पिछले डेढ़ साल से साथ थे। लेकिन रोहित शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था, जिसके बाद युवती से रोहित से दूरी बना ली।

आरोपी युवक युवती को बेरहमी से पीटते हुए। (image source-Youtube/Video grab image)

दिल्ली में एक शर्मसार कर देने वाली घटना का वीडियो सामने आया है। दरअसल इस वीडियो में एक युवक बड़ी ही बेरहमी से एक युवती की पिटाई करता दिखाई दे रहा है। जांच में पता चला है कि आरोपी दिल्ली पुलिस के सब-इंस्पेक्टर का बेटा है और उसका नाम रोहित है। रोहित ने पिटाई का यह वीडियो खुद अपने दोस्तों से शूट कराया है और फिर इसे अपनी दोस्त को डराने के मकसद से उसे भेजा था। फिलहाल आरोपी की दोस्त ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

युवती ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि आरोपी युवक और वह पिछले डेढ़ साल से साथ थे। लेकिन रोहित शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था, जिसके बाद युवती से रोहित से दूरी बना ली। लेकिन रोहित अभी भी युवती को धमका रहा है। इसी के चलते रोहित ने एक अन्य युवती को बेरहमी से पीटते हुए एक वीडियो शूट किया और फिर उस वीडियो को अपने प्रेमिका को भेजकर धमकाया कि यदि युवती ने उसे छोड़ा तो वह उसके साथ ही ऐसा ही सलूक करेगा। हालांकि वीडियो में दिखाई दे रही युवती की पहचान अभी नहीं हो सकी है। पुलिस फिलहाल स्वतः संज्ञान लेकर वीडियो देखकर और पूछताछ के जरिए पीड़ित युवती की पहचान करने में जुटी है।

यह वीडियो 10 सितंबर का बताया जा रहा है। 11 सितंबर को आरोपी की दोस्त ने इसकी शिकायत पुलिस से की। लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कारवाई नहीं की। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरु हो गया, जिसके बाद पुलिस हरकत में आयी। वीडियो में आरोपी मारपीट करते हुए गाली-गलौच भी करता दिखाई दे रहा है। जांच में पता चला है कि आरोपी रोहित, राम नगर इलाके का रहने वाला है। वहीं रोहित की प्रेमिका ने दिल्ली के तिलकनगर इलाके में मामला दर्ज कराया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App