ताज़ा खबर
 

मुरादाबाद: लड़की ने ईद पर गले मिलने का दिया ऑफर, लग गई लड़कों की लंबी लाइन

वीडियो में दिख रही लड़की कौन है? कहां की रहने वाली है? इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है।

तस्वीर वायरल हो रहे वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया में पिछले दो-तीन दिनों से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो ईद के दिन का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की लाइन लगवा कर लड़कों के गले मिल रही है और उन्हें ईद मुबारक कह रही है। वीडियो में दिख रही लड़की कौन है? कहां की रहने वाली है? इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है। लड़कों से बारी-बारी से गले मिल रही लड़की की सहेलियां इस दौरान गिनती करती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सिविल लाइन इलाके के वेव सिनेमा के पास का है।

रविवार शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को बड़ी संख्या में लोग देख रहे हैं। युवती जिस जगह पर लड़कों से गले मिल रही है। वहां बड़ी संख्या में भीड़ जमा है और आस-पास खड़े लोग अपने मोबाइल से लड़की का वीडियो बना रहे हैं। कुछ लड़के भीड़ में से कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं, लेकिन इन सबसे बेपरवाह युवती बेझिझक लड़कों से गले मिलती रहती है। लड़की की सहेलियां लड़कों को लाइन में खड़ा करवाकर गिनती करती हैं और लड़की एक-एक कर सभी लड़कों से गले मिलकर उन्हें बधाई दे रही है।

वेव सिनेमा के मैनेजर भूपेंद्र सिंह ने मीडिया को बताया कि शनिवार शाम ईद के दिन उन्हें स्टाफ द्वारा जानकारी मिली थी कि मॉल के बाहर एक जगह पर भीड़ जमा हो गई है और एक लड़की आने-जाने वालों को रोक कर उनसे गले मिल रही है। इस सूचना पर उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को भेज कर भीड़ को हटवा दिया था और उसके बाद लड़की भी अपनी सहेलियों के साथ वहां से चली गयी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फिल्म की बुराई लिखने पर एक्टर ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी, ऑडियो हुआ वायरल
2 ‘रेस 3’ के दबंग सलमान खान को गूगल बता रहा Worst Bollywood Actor
3 हेलो फ्रेंड्स हेलमेट पहन लो, चाय पी लो, महिला का वीडियो मुंबई पुलिस ने कर दिया वायरल
ये पढ़ा क्या?
X