ताज़ा खबर
 

मुरादाबाद: लड़की ने ईद पर गले मिलने का दिया ऑफर, लग गई लड़कों की लंबी लाइन

वीडियो में दिख रही लड़की कौन है? कहां की रहने वाली है? इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है।

तस्वीर वायरल हो रहे वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया में पिछले दो-तीन दिनों से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो ईद के दिन का है। वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की लाइन लगवा कर लड़कों के गले मिल रही है और उन्हें ईद मुबारक कह रही है। वीडियो में दिख रही लड़की कौन है? कहां की रहने वाली है? इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं है। लड़कों से बारी-बारी से गले मिल रही लड़की की सहेलियां इस दौरान गिनती करती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो सिविल लाइन इलाके के वेव सिनेमा के पास का है।

रविवार शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को बड़ी संख्या में लोग देख रहे हैं। युवती जिस जगह पर लड़कों से गले मिल रही है। वहां बड़ी संख्या में भीड़ जमा है और आस-पास खड़े लोग अपने मोबाइल से लड़की का वीडियो बना रहे हैं। कुछ लड़के भीड़ में से कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं, लेकिन इन सबसे बेपरवाह युवती बेझिझक लड़कों से गले मिलती रहती है। लड़की की सहेलियां लड़कों को लाइन में खड़ा करवाकर गिनती करती हैं और लड़की एक-एक कर सभी लड़कों से गले मिलकर उन्हें बधाई दे रही है।

वेव सिनेमा के मैनेजर भूपेंद्र सिंह ने मीडिया को बताया कि शनिवार शाम ईद के दिन उन्हें स्टाफ द्वारा जानकारी मिली थी कि मॉल के बाहर एक जगह पर भीड़ जमा हो गई है और एक लड़की आने-जाने वालों को रोक कर उनसे गले मिल रही है। इस सूचना पर उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को भेज कर भीड़ को हटवा दिया था और उसके बाद लड़की भी अपनी सहेलियों के साथ वहां से चली गयी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App