ताज़ा खबर
 

VIDEO: डिबेट में एंकर से भिड़े मुस्लिम पत्रकार- यह गांधी का देश, आप मेरी आवाज नीचे नहीं करा सकतीं

अंजना टोकते हुए बोलीं- यह जो धर्म का चोला बेवजह पहना रहे हैं...यह तो 35 हजार की संख्या में वहां जो सेना भेजी जा रही है वह आपकी (मुस्लिम/कश्मीरियों की) भी रक्षा करेगी।

Author नई दिल्ली | August 2, 2019 9:33 PM
माजिद हैदरी के डिबेट में गांधी और आवाज दबाने वाली बात कहने के बाद अंजना ओम कश्यप ने उनकी बोलती बंद कर दी थी। (फाइल फोटो)

आतंकी खतरे के बीच कश्मीर में अमरनाथ श्रद्धालुओं के साथ कश्मीरियों की सुरक्षा के मुद्दे पर एक टेलीविजन डिबेट में महिला एंकर से मुस्लिम पत्रकार जुबानी तौर पर बुरी तरह भिड़ गए। एंकर के तर्क देने और टोकने पर बोले कि यह धर्मनिरपेक्ष और महात्मा गांधी का देश है, इसलिए आप मेरी आवाज नीचे नहीं करा सकती हैं।

दरअसल, शुक्रवार (दो अगस्त, 2019) को हिंदी चैनल आज तक पर हल्ला बोल कार्यक्रम में एंकर अंजना ओम कश्यप इस मसले पर चर्चा की मध्यस्थता कर रही थीं। लाइव डिटेब में उनके साथ कई मेहमान शामिल रहे, जिनमें बीजेपी प्रवक्ता शहनवाज हुसैन और पत्रकार माजिद हैदरी भी थे।

चर्चा में हैदरी बोले, “आतंक के नाम की एडवाइजरी तो बहाना है…कश्मीरियों को डराना है, क्योंकि आरएसएस को खुश कराना है। मुझे खुशी है कि शहनवाज हुसैन जी का नाम संघ वालों ने नहीं बदला। कश्मीर में अगर आतंक का खतरा है, तब सिर्फ हिंदू श्रद्धालुओं के लिए ही ऐसा क्यों है, कश्मीरी मुसलमान को खतरा क्यों नहीं है? ये एडवाइजरी बताती है कि ये सरकार की नहीं बल्कि आरएसएस को खुश करने के लिए है। एडवाइजरी में भी हिंदू-मुसलमान किया जाता है।”

उनके मुताबिक, “एडवाइजरी में कहा जा रहा है कि हिंदू वापस आ जाएं और मुस्लिमों को कह रहा है- जाओ मरो।” बीजेपी प्रवक्ता इसी बीच जवाब देने लगे, पर हैदरी बीच में उन्हें टोकने लगे। बोले- धर्मनिरपेक्ष देश में, गांधी के देश में यह कैसा आदेश है।

इसी पर अंजना टोकते हुए बोलीं- यह जो धर्म का चोला बेवजह पहना रहे हैं…यह तो 35 हजार की संख्या में वहां जो सेना भेजी जा रही है वह आपकी (मुस्लिम/कश्मीरियों की) भी रक्षा करेगी। हैदरी ने इसके जवाब में कहा कि यह गांधी का देश है। आप मेरी आवाज नीचे नहीं करा सकती हैं। देखिए इस पर आगे कैसे एंकर ने हैदरी को झाड़ाः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हिंदू-मुस्लिम लेस्बियन कपल का फोटोशूट वायरल, सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब कर रहे कॉमेंट्स
2 VIDEO: लंदन में Neha Kakkar के पापा से माफी मांग रहीं उनकी मम्मी, वीडियो वायरल
3 VIDEO: ‘खुद दुबई-लंदन में अय्य़ाशी और कश्मीरियों को..’, डांस वीडियो पर फारूक अबदुल्ला हुए ट्रोल