ताज़ा खबर
 

भूख लगी तो रोने के बजाए बच्चे ने कर दिखाया यह कारनामा, वीडियो को मिल चुके हैं 5 करोड़ से ज्यादा Views

बच्चा अपने कुत्ते पर चढ़कर फ्रिज का दरवाजा खोल लेता है और फिर अपने खाने का सामान ढूढंने में लग जाता है।

Author Updated: June 20, 2017 12:02 PM
फ्रिज खोलने की कोशिश करता बच्चा। (Source: Facebook/ VideoGrab)

अमूमन कोई छोटा बच्चा भूख लगने पर जोर-जोर चिल्लाता है या फिर रो-रो कर घर को सिर पर उठा लेता है, लेकिन कोई ऐसा कारनामा भी कर सकता है इसकी आपने शायद ही कल्पना की हो। हाल ही में सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर डाला गया एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्चा अपनी भूख मिटाने की कोशिश में अपने से कई गुना बड़ा फ्रिज खोल लेता है। मगर बच्चे के फ्रिज खोलने का अंदाज बड़ा ही प्यारा है और इसी वजह से यह वीडियो वायरल भी हो गया है। फ्रिज से कुछ खाने के लिए निकालने की कोशिश में बच्चा अपने कुत्ते के साथ मिलकर यह फ्रिज खोलता है। फ्रिज के दरवाजे का हैंडल बच्चे की पहुंच से दूर काफी ऊंचाई पर है। ऐसे में बच्चा उसे खोलने के लिए अपने कुत्ते का सहारा लेता है। बच्चा अपने कुत्ते पर चढ़कर फ्रिज का दरवाजा खोल लेता है और फिर अपने खाने का सामान ढूढंने में लग जाता है।

वीडियो इतना प्यारा है कि आपका इसे बार-बार देखने का मन करेगा। फेसबुक पर इस वीडियो को Rob Herbert नाम के एक शख्स ने पोस्ट किया है। वीडियो 15 जून को पोस्ट किया गया था। वीडियो को 5 दिन के भीतर ही लगभग 6 करोड़ बार देखा जा चुका है। वहीं एक लाख से ज्यादा शेयर्स वीडियो को मिल चुके हैं। इसके अलावा 80 हजार से ज्यादा शेयर्स भी वीडियोज को मिल चुके हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं। इंटरनेट यूजर्स को वीडियो काफी पसंद आया है और तारीफ करते हुए सभी ने बच्चे के लिए कई कमेंट्स भी किए हैं।

देखें वीडियो

Source: Facebook/Rob Herbert

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ममता बनर्जी ने मुस्लिम को बनाया मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष, हिंदू महासभा बोली- हिंदू को बनाएं वक्फ बोर्ड का प्रमुख
2 भारत की हार पर जश्न मनाने वालों से कुमार विश्वास ने पूछा- पाकिस्तान में दफ्न होगे या यहीं की मिट्टी में कीड़े फैलाओगे
3 Video: पाकिस्तानी महिला क्रिकेटरों का आरोप- किस लेकर होता है टीम में चयन