ताज़ा खबर
 

Video: कैमरे पर किस तरह झूठ बोलते हैं रिपोर्टर, इस छोटे से बच्चे ने खोली दी पोल

हालांकि रिपोर्टर ने परिस्थिती को संभाले की पूरी कोशिश की, मगर तब तक लोगों के सामने असलियत आ चुकी थी।

Author July 2, 2016 11:27 AM
रिपोर्टर बच्चे से पूछता है कि वह इस बारिश में यहां क्या कर रहा है? (Photo Source: Screenshot)

बच्चे हमेशा दिल के सच्चे होते हैं। उन्हें दुनिया दारी के झूठ से मतलब नहीं होता। अगर आप उनके सामने कैमरा रख देंगे कोशिश करेंगे कि वह झूठ बोले तो ऐसा हो नहीं पाएगा। मीडिया के रिपोर्टर कैमरे पर कितना झूठ बोलते हैं इसका अंदाजा लोगों को लगने लग गया है। ऐसे ही एक रिपोर्टर की पोल एक छोटे बच्चे ने खोल दी।

घटना पाकिस्तान की है, जहां एक रिपोर्टर बच्चे से बारिश के मौसम को लेकर एक सवाल करता है, मगर बदले में जो जवाब मिलता है उसे यह रिपोर्टर शायद जिंदगी भर ना भूल पाए। इस वीडियो को पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल ARY News के एंकर मंसूर अली खान ने ट्विटर पर डाला है।

यह वीडियो एक अन्य उर्दू न्यूज चैनल Dunya News की है। इसमें रिपोर्टर बच्चे से पूछता है कि वह इस बारिश में यहां क्या कर रहा है? रिपोर्टर को लगा जरूर कोई अच्छा सा जवाब सुनने को मिलेगा, मगर बच्चा कहता है, “अंकल आप हमें जबरदस्ती यहां लाए हैं।” बच्चे के इस जवाब को सुन रिपोर्टर भी हंस पड़ता है। हालांकि रिपोर्टर ने परिस्थिती को संभाले की पूरी कोशिश की, मगर तब तक लोगों के सामने असलियत आ चुकी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App