ताज़ा खबर
 

VIDEO: सवाल पूछ रहे टाइम्स नाउ के रिपोर्टर को आप नेता आशुतोष ने धक्के देकर निकाला

आशुतोष रिपोर्टर से कहते हैं कि आप लोग अमित शाह और उनके बेटे से सवाल नहीं पूछते और हमारे दफ्तर में बिना पूछे घुस आए।

टाइम्स नाउ के पत्रकार से उलझते आप नेता आशुतोष।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष द्वारा अंग्रेजी न्यूज़ चैनल टाइम्स नाउ के रिपोर्टर के साथ बदसलूकी का वीडियो सामने आया है। ये वीडियो टाइम्स नाउ ने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है। वीडियो में दिख रहा है कि आम आदमी पार्टी के दफ्तर के अंदर टाइम्स नाउ का रिपोर्टर आशुतोष से बात करना चाह रहा है। रिपोर्टर आप कार्यालय के अंदर घुसते हुए आशुतोष से कहता है कि हम बाहर आपका इंतजार कर रहे थे कि आपका रिएक्शन ले सकें। रिपोर्टर की बात सुन आशुतोष उसके पास आते हैं और कहते हैं कि मैं और आप एक ही प्रोफेशन के हैं..आप लोगो मेरे साथ ये तंत्र मत किया करो और कैमरा ऑफ कर दो। आशुतोष कहते हैं कि मुझे पता है आप लोग रिकॉर्डिंग कर रहे हैं..ये नहीं होना चाहिए। इतना बोलते हुए आशुतोष रिपोर्टर का हाथ पकड़ लेते हैं। रिपोर्टर उनसे कहता है कि आप लोग सत्ता में हैं और क्या आपसे सवाल पूछना गलत है? आशुतोष कहते हैं कि आप लोग अमित शाह और उनके बेटे से सवाल नहीं पूछते और हमारे दफ्तर में बिना पूछे घुस आए। इतना कहते हुए आशुतोष चल देते हैं। आशुतोष को जाता देख भी रिपोर्टर उनसे सवाल पूछता रहता है। इतने में आशुतोष लौटकर आते हैं और रिपोर्टर को लगभग धक्का देते हुए कहते हैं कि आप यहां से बाहर निकलो।

दरअसल पूरा मामला ये है कि टाइम्स नाउ ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि आप के 6 विधायकों ने चुनाव आयोग को जमा किये हलफनामे में अपनी संपत्ति के संबंध में गलत जानकारी दी है। टाइम्स नाउ की इस रिपोर्ट के अनुसार आप के इन विधायकों ने हलफनामे में ये भी नहीं बताया कि वो किन-किन प्राइवेट कंपनियों के डायरेक्टर हैं।

इसी मुद्दे को लेकर टाइम्स नाउ का पत्रकार आशुतोष के आॉफिस पहुंचा था ताकि वो उनसे इस पर कोई प्रतिक्रिया ले सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App