VIDEO: Taxi driver beating two policemen after his car was stopped - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: गाड़ी रोकने से गुस्साया टैक्सी ड्राइवर, पुलिसवालों को सरेआम सड़क पर गिरा कर पीटा

वीडियो में नजर आ रहा है कि ड्राइवर इतने में शांत नहीं होता है बल्कि पुलिसवाले को फिल्मी स्टाइटल में जमीन में गिराकर लगातार मुक्के मारता है।

Author मैक्सिको | December 6, 2016 12:19 PM
गुस्साए टैक्सी ड्राइवर ने की पुलिसवालों की पिटाई। (Photo Source: Youtube/Operaciones Especiales Mexico)

मैक्सिको सिटी में सरेआम पुलिस की पिटाई का एक मामला सामने आया है। दरअसल पुलिस वाले ने टैक्सी ड्राइवर को बीच सड़क रोक लिया, जिससे गुस्साए टैक्सी ड्राइवर ने दोनों पुलिसवाले की सरेआम पिटाई कर दी। इस घटना का फुटेज भी सामने आया है। यह घटना शाम 4 बजे की है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो पुलिस वाले एक टैक्सी जैसी लगने वाली गाड़ी को रोकते हैं और ड्राइवर को बाहर निकलने का आदेश देते हैं। कुछ देर बाद ड्राइवर गाड़ी के बाहर आता है। पुलिसवालों और ड्राइवर के बीच कुछ बातचीत होती है। इस दौरान वह अपना खो देता है और एक पुलिसवाले के हाथ से पेपर लेकर फेंका देता है। पुलिसवाले कुछ समझ पाते उससे पहले ही वह शख्स एक पुलिस वाले को धक्का दे देता है। इस दौरान द्वारा पुलिस वाला आगे बढ़ता है। लेकिन साथी को बचाने की जगह उसे भी हमले का शिकार होना पड़ता है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि ड्राइवर इतने में शांत नहीं होता है बल्कि पुलिसवाले को फिल्मी स्टाइटल में जमीन में गिराकर लगातार मुक्के मारता है। इस पूरे घटना के दौरान टैक्सी ड्राइवर बहुत गुस्से में नजर आता है। पुलिस वाला और टैक्सी ड्राइवर एक ब्रिज के नीचे चले जाते हैं। जानकारी के मुताबिक पुलिस वाले मिनिस्ट्री ऑफ पब्लिक सिक्योरिटी का हिस्सा है। इस घटना का वीडियो Operaciones Especiales Mexico द्वारा यू-ट्यूब पर पोस्ट किया गया। वीडियो में दिखाई देता है कि बाद में पुलिस फोर्स उस शख्स को गिरफ्तार कर लेती है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार पुलिसकर्मियों और गाड़ी चालकों के बीच विवाद के मामले सामने आ चुके हैं। हाल ही में झारखंड की राजधानी रांची में एक गाड़ी को रोकना पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर को भारी पड़ गया। गाड़ी में सवार महिला ने पुलिसवाले को सरेआम चप्पल लेकर दौड़ा लिया था। यहीं नहीं उसने पुलिसवाले की पिटाई भी की। महिला का आरोप है कि असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने वाहन चेकिंग के दौरान उसके साथ बदतमीजी की और छेड़छाड़ करना चाहा। इसलिए वह उसे मारने लगी। पुलिस की ओर इस मामले में महिला और उसके होमगार्ड पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था।

वीडियो: गाड़ी रोके जाने से गुस्साए टैक्सी ड्राइवर ने सरेआम कर दी पुलिस की पिटाई (VIDEO COURTESY: Operaciones Especiales Mexico)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App