ताज़ा खबर
 

VIDEO: सनी लियोन ने सांप फेंकने वाले से लिया बदला, किया कुछ ऐसा कि मारने के लिए दौड़ पड़ा शख्स

सनी लियोनी ने अपने इस बदले का वीडियो भी शेयर किया है।

फिल्म एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने साथ हुए स्नैक प्रैंक का बदला ले लिया है। अपने बदले का वीडियो सनी ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। दरअसल रविवार सुबह ही सनी लियोनी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके टीम मेंबर्स ने उनके साथ ऐसी शरारत की कि वह बुरी तरह डर गईं। विडियो में सनी फिल्म के सेट पर आराम से स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं। इसी दौरान उनकी टीम का एक मेंबर पीछे से सनी के पास सांप ले आता है। जब सनी को अपने पीछे किसी के होने का अहसास होता है तो पलटकर देखती हैं और यह सांप होता है। वह बुरी तरह डर जाती हैं और कांपते हुए उसे झटक देती हैं। इसके बाद चिल्लाते हुए टीम मेंबर के पीछे भागती हैं। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि यह सांप असली है या नकली। सनी लियोनी का ये वीडियो दिनभर काफी वायरल हुआ।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 128 GB Black
    ₹ 60999 MRP ₹ 70180 -13%
    ₹7500 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Space Grey
    ₹ 20493 MRP ₹ 26000 -21%
    ₹0 Cashback

सोशल मीडिया में उनसे लोगों ने पूछा भी कि आपके साथ इस तरह का काम हो गया अब आप क्या करेंगी। सनी ने ऐसे सवालों को जवाब भी दिया था कि बहुत जल्द मैं इसका बदला लूंगी।

अब सनी ने अपनी बात को सही ठहराते हुए अपने साथ किये गए प्रैंक का बदला ले लिया है। सनी लियोनी ने अपने टीम मेंबर को ऐसा सबक सिखाया कि वह उनके पीछे उन्हें मारने के लिए दौड़ पड़ा। सनी ने अपने इस बदले का वीडियो भी शेयर किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App