ताज़ा खबर
 

VIDEO: हनीप्रीत और राम रहीम की अय्याशियों को बताता ये गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल

मंगलवार को 38 दिनों की फरारी के बाद आखिरकार हनीप्रीत पुलिस के हाथ लग गई।

बलात्कार के मामले में जेल जा चुके बाबा गुरमीत राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को ढूंढने में भले ही दो देशों की पुलिस के पसीने छूट गए लेकिन राजस्थान के शेखावाटी इलाके में आजकल हर जगह हनीप्रीत की गूंज ही सुनाई दे रही है। हनीप्रीत पर बना एक गाना इन दिनों इलाके में खूब सुना जा रहा हैं। किसी भी रैली जुलूस या अन्य कार्यक्रम में बजने वाले डीजे पर फिलहाल सब जगह यही गाना चल रहा है। हनीप्रीत पर हरियाणवी व शेखावाटी की भाषा में एक मिलाजुला गाना इन दिनों जारी किया गया है। ‘टीवी उपर भी लव गुरु की काढ दैई बां रैली, इब बेरा ना कित रेवण लागी वा बाबे वाली चेली’ इस तरह के बोल से इस गाने की शुरू आत होती है। इसमें हनीप्रीत व राम रहीम की अय्याशियों के बारे में बताया गया है। साथ कोर्ट के फैसले के बाद हुई हालत भी बताई गई है।

आपको बता दें कि मंगलवार को 38 दिनों की फरारी के बाद आखिरकार हनीप्रीत पुलिस के हाथ लग गई। हालांकि अपनी गिरफ्तारी से पहले हनीप्रीत मीडिया के सामने आई थी और खुद को बेगुनाह बता रहा थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महात्मा गांधी की हत्या को सही ठहराने वाले बीजेपी IT सेल के प्रमुख का पुराना ट्वीट हुआ वायरल
2 यूपी के मेरठ में बनेगा पीएम नरेंद्र मोदी का भव्य मंदिर, स्थापित होगी 100 फीट ऊंची मूर्ति
3 अब फोटो में क्लीवेज दिखने पर अमीषा पटेल पर भद्दे कमेंट्स, पहले भी एक एक्ट्रेस हो चुकी हैं ट्रोल