ताज़ा खबर
 

शौचालय मांगा तो महिला सरपंच ने सरेआम कर दी धुनाई, अधेड़ को चप्पलों से पीटा

ग्रामीण ने 2016 में शौचालय मांगा था जोकि अभी तक नहीं मिला है। शौचालय के नाम पर सरपंच ने अनुदान ले लिया था, लेकिन शौचालय नहीं मिला था।

sarpanch, solapur, solapur village, case of solapur, solapur case, solapur case india, solapur video, woman sarpanch video, video of solapurचप्पल से ही नहीं जब ग्रामीण ने महिला सरपंच की चप्पल को पकड़ लिया तो सरपंच ने लात मारना शुरू कर दिया।

हर घर में शौचालय हो यह मोदी सरकार चाहती है, शौचालय बनवाने के लिए सरकार गरीबों को पैसा भी दे रही है, लेकिन इसके उलट, शोलापुर का एक मामला सामने आया है। दरअसल मामला ये है कि एक महिला सरपंच ने एक ग्रामीण को रोड पर चप्पलों से पीट डाला। मामला ये था कि उस व्यक्ति ने शौचालय की मांग की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्रामीण पर महिला सरपंच के खिलाफ डीएम ऑफिस में शिकायत करने का आरोप है। ग्रामीण ने 2016 में शौचालय मांगा था जोकि अभी तक नहीं मिला है। शौचालय के नाम पर सरपंच ने अनुदान ले लिया था, लेकिन शौचालय नहीं मिला था। वीडियो में देख सकते हैं कि वीडियो की शुरूआत में महिला सरपंच ने ग्रामीण का कॉलर पकड़ रखा है और सीधे हाथ में चप्पल ले रखी है।

ग्रामीण महिला से अपनी बात रख रहा है वह कुछ कह रहा है और सरपंच उस पर चप्पल मारे जा रही हैं। दोनों लोग सड़क पर हैं। वीडियो में एक और आदमी दिखाई दे रहा है। सफेद कपड़े पहने खड़े आदमी के पीछे एक और शख्स खड़ा है। वह दोनों उसे बचाने के लिए आगे नहीं आते हैं। इसके बाद महिला जब लगातार उस ग्रामीण को पीट रही है तो वीडियो मे एक और शख्स दिखाई देता है। उसने अपने कंधे पर एक थैला लटका रखा है।

चप्पल से ही नहीं जब ग्रामीण ने महिला सरपंच की चप्पल को पकड़ लिया तो सरपंच ने लात मारना शुरू कर दिया। महिला ने लगातार ग्रामीण को 3-4 लात मारीं। इसके बाद ग्रामीण से हाथ छुड़ा लिया और फिर चप्पल से मारना शुरू कर दिया। महिला लगातार उस ग्रामीण के मुंह पर चप्पल मार रही है। जब महिला सरपंच लगातार चप्पल मार रही थीं, तो ग्रामीण फिर चप्पल को पकड़ लेता है तो सरपंच फिर ग्रामीण को लात से मारने लगती हैं।

Next Stories
1 ईशांत शर्मा ने दी थी जन्‍मदिन की बधाई, जवाब में वीरू ने कह दिया ‘बुर्ज खलीफा’
2 एनडी तिवारी को ‘हार्दिक श्रद्धांजलि’ देकर ट्रोल हुए अखिलेश यादव
3 टीचर ने कहा चुटकुला लिखो, बच्चे ने लिख दिया कुछ ऐसा कि होने लगा वायरल
यह पढ़ा क्या?
X