ताज़ा खबर
 

Video: खचाखच भरी मुंबई लोकल में निकल आया सांप, देखिए क्या हुआ फिर

मुंबई की एक लोकल ट्रेन में अचानक सांप के आ जाने से यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई। लोकल पैसेंजर ट्रेन के एक बोगी में लगे पंखे में यह सांप पूरी तरह से लिपटा हुआ था। फर्स्ट क्लास कोच में सांप को देखकर लोग डर गए। सहमे यात्रियों ने थाणे के पास चेन खींच कर […]

ट्रेन में सांप को देखकर यात्रियों के होश उड़ गए। फोटो सोर्स – इंडियन एक्सप्रेस

मुंबई की एक लोकल ट्रेन में अचानक सांप के आ जाने से यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई। लोकल पैसेंजर ट्रेन के एक बोगी में लगे पंखे में यह सांप पूरी तरह से लिपटा हुआ था। फर्स्ट क्लास कोच में सांप को देखकर लोग डर गए। सहमे यात्रियों ने थाणे के पास चेन खींच कर ट्रेन को रुकवाया। इस दौरान किसी पैसेंजर ने ट्रेन में मौजूद सांप का वीडियो और फोटो बना लिया। इस वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह ग्रीन वाइन स्नेक (Green Vine Snake) बतलाया जा रहा है। यह सांप बहुत ज्यादा नहीं बल्कि काफी कम जहरीला होता है।

आपको याद दिला दें कि साल 2016 में मैक्सिको जा रही एक फ्लाइट में भी सांप निकलने से यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गई थी। उस वक्त भी किसी यात्री ने इस सांप का वीडियो बना लिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया था। उस वक्त एयर मैक्सिको ने कहा था कि फ्लाइट में सांप कैसे आया इसकी जांच की जाएगी और भविष्य में ऐसा ना हो इसका भी पूरा ध्यान रखा जाएगा।

इससे पहले साल 2012 में इजिफ्ट एयर फ्लाइट में कोबरा के आने से यात्री सहम गए थे। कोबरा के नजर आने के बाद विमान की आपातकालीन लैंडिग भी करानी पड़ी थी। उस वक्त यह खबर आई थी कि जॉर्डन का एक शख्स कोबरा की तस्करी कर उसे ले जा रहा था।

देखें वीडियो –

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App