ताज़ा खबर
 

वीडियो: भाई तेज प्रताप की खुशी में तेजस्वी यादव ने किया ‘लॉलीपॉप लागेलू’ पर जमकर डांस

तेज प्रताप के शादी समारोह से पहले एक कार्यक्रम में लालू का परिवार शादी की खुशियों में झूमता नजर आया है। तेजस्वी के अलावा उनकी मां राबड़ी देवी भी उस वक्त पवन सिंह के भोजपुरी गीत लॉलीपॉप लागेलू पर नाचते हुए दिखे।

भोजपुरी गीत पर ठुमके लगाते हुए तेजस्वी। (फोटोः यूट्यूब)

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव की शादी की खुशी में जमकर डांस किया। तेजस्वी बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी गीतों पर कमर मटकाते नजर आए। डांस फ्लोर पर उन्होंने परिवार के अन्य लोगों और मेहमानों के साथ लोकप्रिय गीत लॉलीपॉप लागेगू पर ठुमके लगाए। कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगों ने तेजस्वी के डांस की वीडियो क्लिप भी रिकॉर्ड कर ली थी, जो अब सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है।

आपको बता दें कि आरजेडी मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री रह चुके तेज प्रताप यादव की आज (12 मई) शादी है। वह लालू के साथी रहे आरजेडी नेता चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे। शादी समारोह से पहले एक कार्यक्रम में लालू का परिवार शादी की खुशियों में झूमता नजर आया है। तेजस्वी के अलावा उनकी मां राबड़ी देवी भी उस वक्त पवन सिंह के भोजपुरी गीत लॉलीपॉप लागेलू पर नाचते हुए दिखे।

तेज प्रताप से ससुर चंद्रिका बिहार के परिवहन मंत्री हैं। उनकी बेटी ऐश्वर्या और तेज प्रताप की शादी की खबरें सबसे पहले छह अप्रैल को आई थीं। फिर 18 अप्रैल को पटना के मौर्या होटल में दोनों की सगाई हुई थी। हालांकि, सगाई के कार्यक्रम में लालू नहीं आ सके थे। याद दिला दें कि बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाले के कई मामलों में वह सजा काट रहे हैं। आरजेडी मुखिया झारखंड के रांची की बिरसा मुंडा जेल में थे। तेज प्रताप की शादी के लिए वह सशर्त तीन दिनों के परोल पर बाहर आए हैं, जिसके बाद उन्हें वापस जेल जाना होगा।

तेज प्रताप की शादी में तकरीबन 12 हजार मेहमानों को न्यौता भेजा गया है। बरात में लगभग 50 घोड़ों को शामिल किया जाएगा। अन्य राज्यों से शादी के लिए बिहार पहुंचने वाले मेहमानों के लिए पटना में विशेष तौर पर नामी होटल में कमरे बुक किए गए हैं। शादी में बनने वाला खाना भी खास होगा, जिसे करीब 100 रसोइए मिलकर तैयार करेंगे। खाने-पीने के 100 स्टॉल्स में लिट्टी-चोखा से लेकर कुलचे और आइसक्रीम तक होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App