ताज़ा खबर
 

VIDEO:अमेरिकी राष्ट्रपति के सामने गालियां बकने लगा रैपर, देखते रहे ट्रंप

पर काइने वेस्ट ने इस दौरान ये भी कहा कि हमें भविष्य के बारे में सोचना छोड़ देना चाहिए और सिर्फ आज पर फोकस करना चाहिए।

रैपर काइने वेस्ट राष्ट्रपति ट्रंप के सामने अपनी बात रखते हुए। (AP Photo/Evan Vucci, File)

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। अब एक बार फिर ट्रंप एक मीटिंग को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मशहूर रैपर काइने वेस्ट और अमेरिका के पूर्व फुटबॉलर जिम ब्राउन से अपने ओवल ऑफिस में मुलाकात की। यह मुलाकात अमेरिका में काले लोगों के खिलाफ हो रही हिंसा की घटनाओं के मुद्दे पर आधारित थी। इस बैठक में व्हाइट हाउस के सलाहकार जेरार्ड कुशनर और राष्ट्रपति ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी मौजूद थीं। हालांकि इतने गंभीर मुद्दे पर जिस तरह से ट्रंप ने रैपर और पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी को ही चर्चा के लिए बुलाया और वहां रैपर काइने वेस्ट ने जिस तरह से अपनी बात रखी, उसे लेकर अमेरिकन मीडिया में राष्ट्रपति ट्रंप की खूब आलोचना की जा रही है।

दरअसल इस बैठक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रैपर काइने वेस्ट राष्ट्रपति ट्रंप के सामने अपनी बात रख रहे हैं और वह इस दौरान गालियां देते सुनाई दे रहे हैं। इस दौरान राष्ट्रपति ट्रंप उनके सामने ही थे, लेकिन वह भी चुपचाप रैपर की बात को सुनते दिखाई दिए। बता दें कि अमेरिका में शिकागो में अफ्रीकी अमेरिकी मूल के लोगों की बहुलता है। हाल के दिनों में शिकागो में अपराध की कई घटनाएं सामने आयी हैं। रैपर काइने वेस्ट ने अपनी बात के दौरान शिकागो में रोजगार बढ़ाने और इंडस्ट्री लगाने की बात कही। वेस्ट ने डोनाल्ड ट्रंप का खुलकर समर्थन किया और उन्हें एक अच्छा इंसान बताया। काइने वेस्ट इस पूरी मुलाकात के दौरान मेक अमेरिका ग्रेट अगेन लिखी हुई कैप पहने दिखाई दिए। रैपर ने ये भी कहा कि जब भी वह ये कैप पहनते हैं तो वह खुद को सुपरहीरो की तरह फील करते हैं।

रैपर काइने वेस्ट ने इस दौरान ये भी कहा कि हमें भविष्य के बारे में सोचना छोड़ देना चाहिए और सिर्फ आज पर फोकस करना चाहिए। वेस्ट ने कहा कि सरकार को ऐसी पॉलिसीज बनाने की जरुरत है, जिनसे लोग मजबूत हों। वहीं ट्रंप ने इस मुलाकात के दौरान कहा कि वह हर चीज के लिए ओपन हैं और किसी भी मुद्दे पर बातचीत करने के लिए तैयार हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App