ताज़ा खबर
 

VIDEO: अरुण जेटली के निधन पर ये क्या बोल गईं राखी सावंत, जमकर हो रहीं ट्रोल

अरुण जेटली का 24 अगस्त को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया था। उनके निधन से जहां देशभर में दुख और गम का माहौल है, वहीं इस मौके पर राखी सावंत ने एक विडियो पोस्ट कर दिया, जिसपर खूब विवाद हो रहा है।

Author Published on: August 26, 2019 9:44 AM
अरुण जेटली के निधन पर राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसके लिए वह खूब ट्रोल हो रही हैं।

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अकसर अपने बयानों या हरकतों से सुर्खियों में आने की कोशिश करती रहती हैं। जहां बीते कुछ दिनों से उन्होंने अपनी गुपचुप शादी की खबरों से मीडिया की सुर्खियों में जगह बनाई हुई है तो वहीं अब दिवंगत बीजेपी नेता अरुण जेटली की मौत पर ऐसा बयान देकर। अरुण जेटली के निधन पर अपने बयान के लिए राखी सावंत को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनसे पूछ रहे हैं कि तुम कब ये दुनिया छोड़ कर जाओगी।

दरअसल देश के पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली का 24 अगस्त को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया था। उनके निधन से जहां देशभर में दुख और गम का माहौल है, वहीं इस मौके पर राखी सावंत ने एक विडियो पोस्ट कर दिया, जिसपर खूब विवाद हो रहा है।

राखी सावंत ने अरुण जेटली के निधन पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि, ‘जेटली जी के निधन की खबर से मैं स्तब्ध हूं..हालांकि मुझे 10 दिन पहले ही पता चल गया था कि जेटली जी का निधन हो गया है। ये बात मैंने सपने में देखी थी। मुझे इश्वरीय शक्ति प्राप्त है।’

अपने इसी दावे पर राखी सावंत जमकर ट्रोल हो रही हैं। राखी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग लिख रहे हैं कि सपने में देख के बताओ कि तुम कब मरोगी। वहीं बहुत से यूजर्स लिख रहे हैं कि ये औरत मीडिया में आने के लिए कुछ भी बकवास करती रहती है। वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें किसी के निधन पर तो अपनी हरकतों से बाज आने की नसीहत भी दे दी।

बता दें कि बीजेपी नेता अरुण जेटली लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे थे। अपनी अस्वस्थता के चलते ही उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनावों से भी दूरी बना ली थी। उनके निधन से बीजेपी समेत देशभर के उनके तमाम प्रशंसकों में शोक का माहौल है। रविवार को दिल्ली के ही निगम बोध घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार हुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Man vs Wild: शूटिंग के दौरान बेयर ग्रिल्स कैसे समझते थे हिंदी? PM मोदी ने खोला राज
2 ‘Mission Mangal पर जा रहे बालक को गांव वालों ने रोका’, देखें Trending Tik Tok Video पर लोगों ने कैसे लिए मजे
3 ‘लोग बिस्कुट नहीं खा रहे, कच्छा नहीं खरीद रहे, तेल नहीं लगा रहे, अब जागी हैं वित्त मंत्री’, लाइव शो में सीनियर एंकर का तंज