ताज़ा खबर
 

पंजाब: कांग्रेस विधायक ने पुलिस को धमकाया- ‘मेरा कोई दोस्‍त नाखुश न लौटे वरना…’ वीडियो वायरल

सिक्की एसएचओ को सीधे धमकी देते हुए घोषणा कर रहे हैं कि अगर उनके समर्थकों की नहीं सुनी गई तो वह अधिकारी को खुद सबक सिखाएंगे।
Author April 15, 2017 20:45 pm

कांग्रेस के एक विधायक का आज एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह पुलिस अधिकारियों को चेतावनी देते दिख रहे हैं कि या तो वे उनके समर्थकों की मांगों को मान लें, अन्यथा नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहें। इसके एक दिन पहले ही पंजाब के एक मंत्री का वीडियो सामने आया था जिसमें वह एक स्कूल की प्रधानाचार्य पर नाराज होते दिख रहे थे। खदूर साहिब से सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक रमनजीत सिंह सिक्की वीडियो में पुलिस अधिकारियों को धमकाते दिख रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी शिरोमणि अकाली दल उन पर हमलावर हो गया है। वीडियो में सिक्की कहते दिख रहे हैं, ‘‘मैंने डीएसपी से बोला है कि वह अपने एसएचओ को कह दें कि मेरा कोई भी दोस्त उनसे मिलने के बाद नाखुश होकर नहीं लौटना चाहिए। अगर मेरा कोई भी समर्थक एसएचओ की कार्यप्रणाली से नाखुश होगा तो मैं खुद उस पुलिस थाने जाऊंगा और ऐसा नहीं होना चाहिए, अन्यथा मुझे उस पुलिस अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करनी होगी।’’

पूर्व वित्त मंत्री परमिंदर सिंह ढींढसा ने कहा कि सिक्की एसएचओ को सीधे धमकी देते हुए घोषणा कर रहे हैं कि अगर उनके समर्थकों की नहीं सुनी गई तो वह अधिकारी को खुद सबक सिखाएंगे। उन्होंने कांग्रेस विधायक के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की। इससे पहले एक वीडियो में कैबिनेट मंत्री साधू सिंह धरमसोत एक स्कूल की प्रधानाचार्य को धमकाते दिखे थे। उस स्कूल में वह शिलान्यास कार्यक्रम में गए थे और इस बात पर नाराज थे कि शिलान्यास पट्टिका पर उनका नाम सबसे ऊपर नहीं था।

इस वीडियो के सामने आने के कुछ ही घंटों बाद मुख्यमंत्री ने आधारशिलाओं और शिलान्यास पट्टिकाओं पर किसी भी सरकारी पदाधिकारी का नाम लिखे जाने पर प्रतिबंध लगा दिया था।

पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने रिश्वत ले रहे ट्रैफिक पुलिस को रंगे हाथों पकड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.