ताज़ा खबर
 

VIDEO: प्रिंसिपल ने छात्रों की बेरहमी से की पिटाई, पीटते-पीटते तोड़ दिया डंडा

स्टाफ मेंबर ने चोरी-छिपे से इसका वीडियो बना लिया अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यूपी के इलाहाबाद में एक प्रिंसिपल बच्चों पर इतना आगबबूला हो गया कि उसने बच्चों को पीटते-पीटते अपना डंडा तक तोड़ लिया। प्रिंसिपल ने छात्रा को भी नहीं बख्शा और उसकी भी डंडे से पिटाई कर दी। इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल क्लास रुम में एक छात्र का दूसरे छात्रों से विवाद हो गया था जिसके बाद प्रिंसिपल ने छात्रों को क्लासरुम से बाहर निकाल कर डंडे से बेहरमी से पीटा। इसकी सूचना मिलते पर बच्चों के परिजनों ने स्कूल में हंगामा किया जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इलाहाबाद के फाफामऊ के रुद्रप्रयाग विद्या मंदिर में 7वीं में पढ़ने वाले यश और उसके 4 सहपाठियों ने करीब एक हफ्ते पहले आरोपी प्रिंसिपल सत्येंद्र द्विवेदी से क्लास रूम में पंखा लगाने की मांग की। गुरुवार को यश की क्लास के ही लड़कों के साथ मारपीट हो गई जिसकी शिकायत प्रिंसीपल तक पहुंच गई।

 

प्रिंसीपल फौरन एक डंडा लेकर क्लास में दाखिल हुआ और बिना सवाल-जवाब किए यश और उसके साथी छात्रों को बेरहमी से पीटने लगा, उनकी इस कदर पिटाई की गई कि डंडा तक टूट गया। वहां पर मौजूद स्टाफ मेंबर ने चोरी-छिपे से इसका वीडियो बना लिया अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मिस यूनिवर्स की मुस्लिम कंटेस्टेंट का बिकिनी पहनने से इनकार, इसके बदले पहनी ये इस्लामिक ड्रेस
2 IAS अफसर की ‘आपत्तिजनक’ तस्वीरें वायरल, लड़कियों के साथ कमरे में मस्ती करते कैद
3 चोटी के बाद अब दाढ़ी काट रहा है ‘भूत’, यूपी में सामने आई घटना
ये पढ़ा क्या?
X