ताज़ा खबर
 

Video: पाकिस्तान की छोटी सी लड़की ने दी भारत और पीएम मोदी को धमकी, पिता ने चलवाई AK-47

पाकिस्तान से आया एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स अपनी छोटी सी बेटी को हथियार चलाना सिखा रहा है।

वीडियो को पाकिस्तान के अखबार डेली टाइम्स के लिए कॉलम लिखने वाले मोहम्मद ताकी ने शेयर किया था।

पाकिस्तान से आया एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स अपनी छोटी सी बेटी को हथियार चलाना सिखा रहा है। हथियार भी कोई छोटा-मोटा नहीं AK-47 है। इसके साथ ही लड़की के मुंह से ‘इंडिया और मोदी’ के नाम भी सुने जा सकते हैं। लड़की ने अपनी भाषा में अपनी बात कही है। ऐसे में लड़की की पूरी बात किसी को फिलहाल समझ नहीं आई है। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि लड़की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ भारत को भी धमकी दे रही है। वीडियो को पाकिस्तान के अखबार डेली टाइम्स के लिए कॉलम लिखने वाले मोहम्मद ताकी ने शेयर किया था। तीन दिनों के अंदर इस वीडियो को 1 हजार से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया जा चुका है। पाकिस्तान से आई यह कोई पहली वीडियो नहीं है। इससे पहले भी एक वीडियो आई थी। उसमें कुछ पाकिस्‍तानी भारत को जंग की चुनौती देते नजर आ रहे थे।

उस वीडियो में छह लोग बंदूकों के साथ नजर आ रहे थे। एक शख्‍स कहता है, ”मुझे भारत वालों की सोच पर बेहद अफसोस हुआ। लोग कह रहे हैं कि नवाज शरीफ का सिर ले आओ, एक करोड़ रुपया देंगे। यार, आप लोगों ने समझ क्‍या रखा है। आप लोग पहल तो करो, मैं खुद आऊंगा बॉर्डर पर और किसी का सिर काट कर ले जाओ। हमारा एक-एक बंदा आपके एक हजार बंदों पर भारी पड़ेगा। कारगिल को आप लोग भूल गए हो क्‍या, 65 को भूल गए हो क्‍या। हम पाकिस्‍तानी हैं, शराफत की जुबान समझते हैं। हमें गवर्नमेंट ने रोककर रखा हुआ है, जिस दिन एलान-ए-जंग हो गया तो मैं आपको यकीन से कहता हूं कि हम सब पाकिस्‍तानी हैं और आपको नेस्‍तनाबूद कर देंगे। ये हथियार (बंदूकें लहराते हुए) हमने दिखाने के लिए नहीं रखे हैं, ये आपके लिए रखे हैं।” इसके बाद सभी अल्‍लाहूअकबर का नारा लगाते हैं और फिर पीछे से एक शख्‍स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्‍दों का प्रयोग करता है।

गौरतलब है कि पिछले रविवार (18 सितंबर) को जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना के ऊपर आतंकियों ने हमला किया था जिसमें 18 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद आर्मी ने बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी है। कई जगहों पर घुसपैठ की कोशिशों को भी सेना ने नाकाम किया है। उरी में घुसपैठ की कोशिश कर रहे 15 आतंकियों पर सेना ने फायरिंग की थी जिसमें से 10 आंतकी मारे गए थे बाकी 5-6 आतंकी वापस भाग गए थे। इसके बाद से भारत के लोगों में पाकिस्तान को लेकर गुस्सा है।

Read Also: VIRAL VIDEO: भारत को जंग की चुनौती दे रहे पाकिस्‍तानी, अल्‍लाहू अकबर का नारा लगाकर दी नरेंद्र मोदी को गाली

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App