ताज़ा खबर
 

नहीं देखा होगा हेयर कट का ऐसा तरीका, बाल काटने से पहले लगाता है आग, देंखे VIDEO

पहले वह हेयर कट लेने के लिए बैठे शख्स के बालों पर व्हाइट पाउडर डालता है और इसके बाद कोई लिक्विड (तरल पदार्थ) डालकर उसके बालों में लाइटर से आग लगा देता है।

Author Updated: January 14, 2017 11:46 AM
पाकिस्तानी बार्बर का हेयर कट देने का तरीका सोशल मीडिया पर हुआ वायरल। (Photo Source: Twitter/Videograb)

लेटेस्ट हेयर कट का हर कोई दीवाना होता है और इसके लिए लोग क्या-क्या करवाते हैं। ठीक उसी तरह अजीबोगरीब तरीके से बाल बाल काटने वालों के बारे में सुना भी होगा और देखा भी होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी को बाल में आग लगाकर हेयर कट करते हुए देखा है। इस तरह के हेयर कट का वीडियो ट्विटर पर सामने आया, जिसे देखकर आप वाकई हैरान रह जाएंगे। वायरल हुआ यह वीडियो एक पाकिस्तानी बार्बर (नाई) का है। पाकिस्तानी जर्नलिस्ट उमर आर कुरैशी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक नाई अपने कस्टमर के बाल काटा रहा है। पहले वह हेयर कट लेने के लिए बैठे शख्स के बालों पर व्हाइट पाउडर डालता है और इसके बाद कोई लिक्विड (तरल पदार्थ) डालकर उसके बालों में लाइटर से आग लगा देता है। जब बाल जलने लगते हैं तो वह कंघी से उन्हें सैट करता है। बाल काटने वाला वह शख्स एक बार फिर से प्रक्रिया को दोहराता है और उसके बालों को संवारता है। इस दौरान सैलून में हेयर कट लेने के लिए कई लोग मौजूद हैं। 12 जनवरी को ट्विटर पर डाले गए इस वीडियो पर एक हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं और 900 के करीब लोगों ने इसे पसंद किया है।

गौरतलब है कि हेयर कट के अजीबोगरीब तरीके पहले भी सामने आ चुके हैं। हाल में एक वीडियो आया थी जिसमें एक बार्बर को हथौड़े और चापड़ (मांस काटने वाले चाकू) से बाल काटते हुए दिखाया गया था। वीडियो में दिखाई दे रहा था कि एक शख्स कुर्सी पर बैठकर बाल कटवा रहा है। बार्बर उसके सिर के साइड्स और पीछे के बालों को काटने के लिए उसके सिर पर चापड़ रखकर धीरे-धीरे से हथौड़ा मारता है और आप यकीन नहीं करेंगे कि वह शख्स बाल आराम से कटाते हुए नजर आ रहा है। कुछ इसी तरह का मामला कर्नाटक के गुलबर्गा जिले के शाहबाद गांव में भी सामने आया था। यहां दशरथ नाम का एक नाई मोमबत्ती की मदद से बाल काटता था। दशरथ ने बताया कि वो पहले बालों को मोमबत्ती से जलाता है और फिर उसे स्टाइल से काटता है।

वीडियो: 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 किसिंग प्रैंक: पुलिस की गिरफ्त में क्रेजी सुमित, बताया- पैसे कमाने के लिए बनाता था वीडियो, किस कराने वाली लड़की को पता होता था
2 वायरल वीडियो: दादा की लिव-इन पार्टनर ने 6 साल की बच्ची को बाइक से रौंदा
3 Video: दुल्हन के साथ दोस्तों की इस हरकत से गुस्सा हो उठा पंजाबी दुल्हा, तान दी तलवार