ताज़ा खबर
 

VIDEO: बच्ची के साथ बुजुर्ग शख्स ने की अश्लील हरकत, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने दबोचा

वीडियो वायरल होते हुए पुलिस के पास बी पहुंचा। पुलिस ने वायरल वीडियो पर स्वसंज्ञान लेते हुए फुर्ती दिखाई और आरोपी शख्स को धर दबोचा।
फोटो: स्क्रीनग्रैब

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में एक वायरल वीडियो ने हड़कंप मचा दिया है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स नाबालिग बच्ची के साथ अश्लील हरकत करते हुए दिख रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित बुजुर्ग शख्स की उम्र 65 वर्ष जबकि पीड़िता की उम्र महज साल साल बताई जा रही है। ये वीडियो पिछले हफ्ते भर से व्हाट्सएप और फोसबुक पर वायरल हो रहा था। वीडियो वायरल होते हुए पुलिस के पास बी पहुंचा। पुलिस ने वायरल वीडियो पर स्वसंज्ञान लेते हुए फुर्ती दिखाई और आरोपी शख्स को धर दबोचा। बता दें कि इन दिनों उन्नाव और कठुआ में नाबालिगों के साथ गैंगरेप की घटना पर देश भर में लोगों के अंदर गुस्से का माहौल है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में इस घटना पर लोग अपना आक्रोश जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोग कठुआ की घटना को साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश भी कर रहे हैं। इन सबके बीच महाराजगंज के इस वायरल वीडियो को देख किसी का भी सब्र जवाब दे सकता है।

44 सेंकेंड के इस वायरल वीडियो में सात साल की मासूम के साथ 65 साल का बुजुर्ग अश्लील हरकत करते हुए दिख रहा है। वीडियो के शुरुआत में सिर पर सफेद टोपी और तन पर सफेद कुर्ता पायजामा पहने हुए बुजुर्ग आता दिखता है। उसकी उम्र का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वह ठीक ढंग से चल भी नहीं पा रहा। आंगन जैसी जगह में वह एक किनारे से बच्ची का हाथ पकड़कर दूसरी तरफ ले जाता है। इसके बाद एक ड्रम के पास खड़े होकर उसने मासूम के साथ गंदी हरकत करने लगता है। 44 सेकेंड के इस वीडियो को घटना स्थल के पास किसी मकान की छत से किसी व्यक्ति ने अपने मोबआइल से बनाया औऱ सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और पोखरभिंडा टोला छोटी इटहीया के रहने वाले हाजी अब्दुल अजीज (65) को गिरफ्तार कर थाने ले आई। उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। उसके खिलाफ दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट और आईटी मुकदमा दर्ज कर हवालात भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App