ताज़ा खबर
 

Video: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के रिसेप्शन में पहुंचने लगे लोग, देखें सबसे पहली तस्वीरें

Virat Kohli, Anushka Sharma Wedding Reception Photos: हॉल का वीडियो इंस्टाग्राम पर लगभग 1 घंटा पहले शेयर किया गया है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का आज 26 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दे रहे है।रिसेप्शन की मेजबानी के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी पार्टी वेन्यू सैंट रेगिस पहुंच चुके हैं। दोनों दोपहर के बाद यहां पहुंचे। यहीं से तैयार होकर ये दोनों पार्टी में शिरकत करेंगे। पार्टी में बॉलीवुड से लेकर खेल जगत औऱ राजनीतिक क्षेत्र के लोग पहुंचेंगे। इस मौके पर लगभग पूरी टीम इंडिया के मौजूद रहने के भी आसार हैं। पार्टी में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है। सबसे पहले पहुंचने वालों में टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी संदीप पाटिल और उनकी पत्नी थे।

इससे पहले रिसेप्शन हॉल के अंदर का वीडियो सामने आया था। वीडियो में हॉल को सजाने का कम हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/BdKnbKYl0Fo/

https://www.instagram.com/p/BdKi9cllRa2/?taken-by=viratkohli18.insta

 

आपको बता दें कि पावर कपल विरुष्का 11 दिसंबर को इटली में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। फिनलैंड में हनीमून मनाने के बाद विराट-अनुष्का ने दिल्ली में 21 दिसंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया। 21 दिसंबर को विरुष्का ने दिल्ली के होटल ताज में रिसेप्शन की दावत दी थी।

इस रिसेप्शन में घर-परिवार के लोगों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी। पीएम मोदी वहां करीब 10 मिनट तक रुके थे। इस दौरान पीएम ने इस कपल को आशीर्वाद के साथ गुलाब का फूल भेट किया। पीएम ने वहां विरुष्का के परिवार से भी मुलाकात की। होटल ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के द दरबार हॉल में हुए विराट-अनुष्का के इस रिसेप्शन में पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी पहुंचे थे। गुरदास मान ने अपने पंजाबी गानों से इस रिसेप्शन में समां बांध दिया था।

Next Stories
1 VIDEO: पाकिस्तानी विशेषज्ञ ने न्यूज़रूम को बताया वॉररूम, महिला एंकर ने लगाई जबरदस्त क्लास
2 सैकड़ों की जान बचाने वाले 12 साल के इस हीरो से मिले वीरेंद्र सहवाग, टि्वटर यूजर्स ने भी की जमकर तारीफ
3 Video: केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े की जीभ काटने पर AIMIM नेता ने रखा 1 करोड़ रुपए का इनाम
ये पढ़ा क्या?
X