ताज़ा खबर
 

चर्च के पादरी ने झूम कर किया गरबा, वायरल हो रहा वीडियो

ट्विटर पर सुरेंद्र शेट्टी के अकाउंट से यह वीडियो पोस्ट हुआ है जिसमें एक स्कूल के कुलाधिसचिव क्रिस्पिनो डिसूजा गुजरात का लोक नृत्य गरबा करते नज़र आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: October 17, 2018 6:01 PM
इस वायरल वीडियो में पादरी संगीत पर गरबा डांस करते नजर आ रहे हैं।

भारत देश अपनी विविधता में एकता के लिये मशहूर है और इसका उदाहरण अक्सर त्योहारों के समय में देखने को मिल जाता है। ऐसे ही एक उदाहरण में एक पादरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शख्स ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे लोग खासा पसंद कर रहे हैं। इस वीडियों में एक स्कूल के शिक्षक क्रिस्पिनो डिसूजा गुजरात का लोक नृत्य गरबा करते नज़र आ रहे हैं।

यह वीडियो ट्विटर पर सुरेंद्र शेट्टी ने शेयर किया है। इस वायरल क्लिप में माटुंगा के डॉन बोस्को स्कूल के शिक्षक क्रिस्पिनो डिसूजा एक डांस ग्रुप के साथ नाच रहे हैं। यह डांस ग्रुप ‘डांडिया धमाका’ का है। बहुत से लोगों ने पादरी की सराहना की है। उनके डांस के साथ-साथ लोग इस बात की भी सराहना कर रहे हैं कि कैसे पादरी हिंदू त्योहारों में शामिल हुए हैं।

नवरात्रि हिंदुओं का मुख्य त्योहार है। आजकल चारों तरफ नवरात्रि पर्व की धूम मची हुई है। इस त्योहार को लोग बहुत उल्लास से मनाते हैं। ऐसे में हर कोई गरबा और डांडिया के रंग में रंगा हुआ है। इस त्योहार में माँ के अलग-अलग नौ रुपों की पूजा की जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 VIDEO: पाकिस्तानी नेता ने ऐसे दिया मीडिया के सवालों का जवाब, छूट जाएगी हंसी
2 बॉलीवुड एक्‍टर का योगी आदित्‍यनाथ पर तंज, CM को बताया ‘रीनेमिंग स्‍पेशलिस्‍ट’
3 टीवी डिबेट: प्रवक्‍ताओं की तूतू-मैंमैं पर बिफरीं एंकर- कुछ कहूंगी तो दोनों बगलें झांकने लगेंगे