ताज़ा खबर
 

बच्ची को उल्टा लटकाकर दरिंदगी कर रहे लोगों का वीडियो वायरल, भड़के लोग बोले- इनको जिंदा जला दो

दोनों शख्स ने बच्ची के हाथ और पैर बांधे हुए हैं।

मासूम बच्ची के साथ दरिंगदगी करते लोग (फोटो सोर्स फेसबुक)

इन दिनों फेसबुक पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दो शख्स एक मासूम बच्ची के साथ बर्बरता से पेश आते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों शख्स ने बच्ची के हाथ और पैर बांधे हुए हैं। जिसके बाद वो उसे उल्टा टलका रहे हैं। इस दौरान बच्ची बुरी तरह से रोती भी है और दरिंदों से रहम की भीख मांगती हुई नजर आ रही है। लेकिन दरिंदगी उल्टे उसके ऊपर चिल्लाते हैं और उसे चुप रहने के लिए कहते हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बच्ची को उल्टा लटकाने के बाद दरिंदे उसे घुमा रहे हैं। इस दौरान बच्ची दरिंदों से उसे छोड़ देने के लिए कहती है लेकिन वो उल्टे उसपर हंसते हैं। वीडियो में कुल तीन लोग नजर आ रहे हैं। जिसमें एक शख्स कुर्सी पर बैठा हुआ है। वीडियो किसी कमरे का नजर आ रहा है। हालांकि ये नहीं पता चल सका है कि ये बच्ची और दरिंदें कौन है और ये वीडियो कब का है और ना ही इस बारे में जानकारी हासिल हो सकी है वीडियो कहां का है।

वीडियो को ‘इंसानियत का फर्ज निभाए इन दरिंदों को सजा दिलवाएं, ऐसा गुनाह भी करते हैं और वीडियो भी बनाते हैं’ हेडलाइन के साथ शेर जहां का दिल नाम के फेसबुक यूजर ने अपलोड किया है। वायरल हो रहे वीडियो को अबतक 124 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 318 फेसबुक यूजर ने इसे लाइक किया है जबकि 580 से ज्यादा लोग इसे शेयर कर चुके हैं। दूसरी तरफ वीडियो को लेकर कुछ फेसबुक यूजर ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है। फेसबुक यूजर सुरेखा शर्मा लिखती हैं, ‘ऐसे लोगों को दुश्कर्म करते हुए शर्म नहीं आती और वीडियो बनाने वाले भी ना जाने जिंदा क्यों हैं। कुदरत की मार ये लोग बच नहीं पाएंगे। भगवान उस बच्ची को बचाए जिस पर ये अत्याचार कर रहे हैं।’ मीना गुप्ता लिखती हैं, ‘ऐसे लोगों को हाथ और टांग कटवाकर भीख मंगवानी चाहिए।’ यूजर्स अजय सिंह लिखते हैं, ‘ऐसे लोगों को जिंदा जला देना चाहिए।’ सुरेश लिखते हैं, ‘ऐसे लोगों को ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि आगे से कोई ऐसा काम ना करे। इन लोगों को ऐसे ही तड़पा-तड़पाकर मारना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App