scorecardresearch

पीएम नरेंद्र मोदी की सलाह के बाद वजन घटाने के लिए मेहनत करते दिखे तेजस्वी यादव, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

आरजेडी नेता के वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी की सलाह के बाद वजन घटाने के लिए मेहनत करते दिखे तेजस्वी यादव, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
तेजस्वी यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (Photo Source – Social Media/Screengrab)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वजन कम करने की सलाह मिलने के बाद बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मेहनत करते नजर आए। एक्सरसाइज करते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। उनके इस वीडियो पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देने में लगे हुए हैं।

आरजेडी ने शेयर किया वीडियो

राष्ट्रीय जनता दल के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किए गए वीडियो में तेजस्वी यादव एक जीप को हाथ से धक्का देकर आगे पीछे करते नजर आ रहे हैं। वहीं वीडियो के साथ लिखा गया है कि उसे गुमां है कि हमारी उड़ान कुछ कम है, हमें यकीं है कि ये आसमान कुछ कम है। जानकारी के लिए बता दें कि हाल में ही तेजस्वी यादव क्रिकेट पर भी हाथ आजमाते दिखाई दिए थे।

यूजर्स के रिएक्शन

सिद्धार्थ नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि काश बिहार की सेहत के बारे में भी सोच कर इतनी ही मेहनत कर के बिहार को भी बीमारी के गड्ढे से निकाल लेते। नेताओं को अपने सेहत की पड़ी है लेकिन गरीबी में धंसे की हालत की कोई परवाह नहीं है। उमाशंकर त्रिपाठी नाम के एक यूजर ने लिखा – चलो नरेंद्र मोदी जी कोई सलाह तो मानी गई। दिलीप कुमार मिश्रा ने लिखते हैं, ‘ यही हालत बिहार के सरकार की है, ड्राइवर सीट पर कोई और.. और बिना पेट्रोल के धक्का कोई और मार रहा है।

हिरदेश नाम के एक यूजर सलाह देते हैं कि इससे वजन कम होने वाला नहीं है। गांधी मैदान का चार बार चक्कर लगाइए तब जाकर कोई फायदा हो पाएगा। इसी बहाने जब आप बाहर निकलेंगे तो जनता भी आपसे मुलाकात कर पाएंगे। नवीन झा नाम के एक यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा, ‘इन्होंने तो मोदी जी के सुझाव को सीरियसली ले लिया है।’ प्रशांत नाम के एक यूजर ने लिखा कि बिहार को गति देने के लिए इसी बल की जरूरत है, छल तो पिछले 17 साल से बिहार झेल ही रहा है।

Also Read
वजन कम करने की पीएम मोदी की सलाह के बाद एक्‍शन में तेजस्वी यादव, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

पीएम ने दी थी यह सलाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाल में ही पटना में बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह के समापन कार्यक्रम में पहुंचे थे। जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने तेजस्वी यादव से मुलाकात के बाद उनसे कहा था कि थोड़ा वजन कम करो। पीएम नरेंद्र मोदी की सलाह के बाद से ही सोशल मीडिया पर तेजस्वी यादव को लेकर लोग कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे थे। जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी के सामने भाषण देते तेजस्वी यादव का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट