Video of shocking anti-sexual harassment stunt went viral - Video: छेड़ रहा था लड़का, लड़की ने जमीन पर पटका, उतारे अपने कपड़े और… - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: छेड़ रहा था लड़का, लड़की ने जमीन पर पटका, उतारे अपने कपड़े और…

कुछ लोग आरोपी लड़के को सबक सिखाने के लिए महिला की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं बहुत से लोग उसकी निxदा भी कर रहे हैं।

Photo: Screengrab

दुनिया भर में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आती रहती हैं। कुछ महिलाएं इस तरह के छेड़छाड़ का विरोध करती हैं तो बहुत सी महिलाएं चुपचाप उसे नजरअंदाज कर देती हैं। लेकिन एक महिला ने छेड़छाड़ करने वाले युवक को ऐसा सबक सिखाया कि उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला चिल्लाते हुए युवक को जमीन पर पटक देती है। महिला ने पैर से युवक को दबा रखा है। थोड़ी देर में महिला गुस्से में युवक पर चीखते हुए अपनी टी शर्ट उतार देती है और फिर अपने स्तनों से उसके चेहरे पर वार करने लगती है। वीडियो दक्षिण पश्चिम ब्राजील के Ribeirao Preto सिटी सेंटर का बताया जा रहा हैं। वीडियो में दिख रहा है कि जब महिला ऐसा कर रही है तब वहां खड़े बहुत से लगो अपने मोबाइल से वीडियो बना रहे हैं। इनमें से ही किसी ने वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर दिया और यह वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग आरोपी लड़के को सबक सिखाने के लिए महिला की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं बहुत से लोग उसकी निxदा भी कर रहे हैं। निंदा करने वाले लिख रहे हैं कि इस तरह से महिला को नहीं करना चाहिए था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो में दिख रही महिला का आरोप है कि जब वह सिटी सेंटर के बाहर विज्ञापन के पर्चे बांट रही थी तो आरोपी युवक उसे लगातार छेड़े जा रहा था। वहीं आरोपी युवक के अनुसार वह निर्दोष है और वहां शॉपिंग कर रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App