ताज़ा खबर
 

रिपब्लिक के अरनब गोस्वामी और ढिंचक पूजा का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

वीडियो शेयर करने के 24 घंटों के अंदर ही इसे 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो को 14 हजार के लगभग लोगों ने शेयर किया है और लगभग 5000 के करीब लोगों के कमेंट्स भी आए हैं।

तस्वीर का इस्तेमाल अरनब गोस्वामी के डिबेट शो के वीडियो से किया गया है।

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक नाम काफी चर्चा बटोर रहा है, ये नाम है ढिंचक पूजा। जी हां..ढिंचक पूजा इस समय फेसबुक से लेकर ट्विटर और यू ट्यूब से लेकर इंटरनेट तक, हर जगह सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले ढिंचक पूजा ने सेल्फी मैंने ले ली आज शीर्षक से अपना एक वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो के बाद से ही यूजर्स ढिंचक पूजा पर जोक्स के साथ तमाम तरह के मेमेज़ भी शेयर कर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अरनब गोस्वामी के साथ ढिंचक पूजा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अरनब के कुछ क्लिप्स और ढिंचक पूजा के कुछ क्लिप्स को मिक्स करके बनाया गया है। इस वीडियो को डेली सोशल नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करने के 24 घंटों के अंदर ही इसे 12 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो को 14 हजार के लगभग लोगों ने शेयर किया है और लगभग 5000 के करीब लोगों के कमेंट्स भी आए हैं।

वीडियो में ढिंचक पूजा का सेल्फी मैंने ले ली आज गाना चल रहा है..बीच-बीच में अरनब गोस्वामी के कुछ कमेंट्स जो उन्होंने न्यूज़ रूम में कभी बोले हैं उन्हें जोड़ा गया है। जिस तरह से दोनों के क्लिपिंग्स को मिक्सकिया गया है उसे देखकर किसी की भी हंसी छूट सकती है। शायद इसी कारण से ये वीडियो इतना वायरल भी हो रहा है।

इस वीडियो पर यूजर्स के बहुत मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। कुछ यूजर लिख रहे हैं कि मैं इस ढिंचक पूजा का गाना सुनकर कहीं सुसाइड ना कर लूं वहीं कुछ यूजर लिख रहे हैं कि अब आप जब भी कभी सेल्फी लेंगे इस वीडियो की याद जरूर आएगी।

अरनब गोस्‍वामी: द न्‍यूजऑवर पर इन 5 बहसों ने खूब बटोरीं सुर्खियां

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App