scorecardresearch

यूपी : ‘रावण’ को जलाने से पहले बाइक पर बैठाकर वाराणसी में घुमाया, लोगों ने यूं ली चुटकी

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो पर कुछ यूज़र चुटकी लेते हुए लिख रहे हैं कि वह पान खाने गया होगा।

यूपी : ‘रावण’ को जलाने से पहले बाइक पर बैठाकर वाराणसी में घुमाया, लोगों ने यूं ली चुटकी
यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया/स्क्रीनग्रैब)

पूरे देश में दशहरा में रावण दहन का कार्यक्रम किया गया। हालांकि कई जगहों पर बारिश की वजह से रावण जलाने में आयोजकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। इस बीच उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति रावण के पुतले को जलाने से पहले स्कूटी पर लेकर जा रहा है। जिस पर लोग तरह – तरह के कमेंट करते हुए चुटकी ले रहे हैं।

वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक पर एक व्यक्ति रावण का पुतला लेकर चला जा रहा है तो वहीं पीछे जा रही एक गाड़ी में बैठे लोग इसका वीडियो बना रहे हैं। पत्रकार पंकज झा ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर कर लिखा कि बात बनारस की, दहन से पहले अंतिम इच्छा के रूप में ‘रावण’ को बाइक पर बनारस घुमाया गया। उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर लोग कई और तरह के फोटो और वीडियो साझा करते हुए चुटकी ले रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

अनुज यादव नाम के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि जिंदा दिलों का शहर बनारस है, यहां सबकी इच्छा जरूर पूरी होती है। वरुण कुमार नाम के एक यूजर ने रावण के पुतले के साथ सेल्फी लेते हुए तस्वीर साझा कर कमेंट किया, ‘हमने तो सेल्फी ले ली।’ प्रीति चौबे नाम की एक यूजर ने रावण का किरदार निभा रहे एक कलाकार का वीडियो शेयर किया। जिसमें वह डांस करते नजर आ रहे हैं। उसके साथ लिखा कि दहन से पूर्व रावण की अंतिम इच्छा पूरी।

धर्मेंद्र सिंह नाम के एक यूजर ने बारिश की वजह से भीगे रावण के पुतले का वीडियो के साथ लिखा, ‘हमारे यहां डूब के मरा रावण।’ आशीष तिवारी नाम के एक यूजर्स कमेंट करते हैं कि अब बनारस है तो कुछ खास तो होगा ही, पान लगवाने के लिए निकला होगा और मरेगा भी तो मुंह लाल करके। आकाश त्यागी नाम के एक यूजर लिखते हैं – एक पान भी हो जाता तो मजा ही आ जाता गुरु। ऋषभ नाम के एक यूजर ने कमेंट किया, ‘अंतिम इच्छा तो सब की पूरी होनी चाहिए।’

मृत्युंजय पांडे नाम के एक यूजर कमेंट करते हैं कि महादेव की नगरी में सब मस्त हैं। रूपेश नाम के एक यूजर द्वारा लिखा गया, ‘बनारस की हर बात निराली है।’ अवनीश पांडे नाम के एक यूज़र हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट करते हैं – जब रावण की भी आखरी इच्छा बनारस घूमने की हो। गौरव मिश्रा नाम के एक टि्वटर हैंडल से लिखा गया है कि बनारस के दिलदार लोग।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-10-2022 at 01:19:00 pm
अपडेट