VIdeo of people heckling the BJP workers went viral on social media - भीड़ ने खींचा भगवा गमछा, कमल निशान वाले झंडे, उछाली टोपी, वायरल हुआ वीडियो - Jansatta
ताज़ा खबर
 

भीड़ ने खींचा भगवा गमछा, कमल निशान वाले झंडे और उछाली टोपी, वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को लोग गुजरात का बता कर सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं।

Source: Screengrab

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। 45 सेकेंड के इस वीडियो को गुजरात का बताया जा रहा है। हालांकि सिर्फ वीडियो देख इस बात की पुष्टि नहीं हो रही है कि ये गुजरात का मामला है। लोग वीडियो को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि देखिए कैसे गुजरात में जनता ने बीजेपी वालों को जोरदार सबक सिखाया है। कुछ लोग वीडियो को शेयर करते हुए ये भी लिख रहे हैं कि गुजरात की जनता ने बीजेपी वालों की पगड़ी उछाल दी है। वीडियो में दिख रहा है कि किसी तंग सड़क पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हैं। भीड़ के बीच से भारतीय जनता पार्टी के झंडे लिये और टोपी पहने बाइक से कुछ लोग गुजर रहे हैं। बाइक से जा रहे ये लोग बीजेपी के कार्यकर्ता लग रहे हैं। बाइक जब भीड़ के बीच से निकल रही है तभी किनारे खड़े कुछ लोग बाइक से जा रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं की टोपियां और गमछे खींच रहे हैं। कुछ लोग तो उनके हाथों से कमल के फूल का चिन्ह भी छीन रहे हैं। इसमें से बहुत से लोग बाइक से जा रहे इन भाजपा कार्यकर्ताओं से कुछ कह भी रहे हैं। बाइक से जा रहे इन लोगों का रास्ता रोकने की कोशिश भी की जा रही है।

वीडियो में दिख रहा है कि अपने साथ भीड़ द्वारा बदसलूकी होते देख बीजेपी के कार्यकर्ता बिना विरोध के वहां से चुपचाप निकल रहे हैं। इस वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि बीजेपी के लोगों के साथ जो हुआ है वो तो बस एक शुरुआत है। वहीं बहुत से लोग ये भी लिख रहे हैं कि गुजरात में इस तरह से जनता के मूड को देख कर लग रहा है कि गुजरात देश का सबसे पहला बीजेपी मुक्त राज्य बनने वाला है।

इस वीडियो को लोग गुजरात का बता कर सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं लेकिन जनसत्ता.कॉम इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि ये कहां का मामला है। इसकी प्रमाणिकता की भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App