ताज़ा खबर
 

सामान लेने आई लड़की के साथ दुकानदार कर रहा था गंदी हरकत, वायरल हो गया वीडियो

इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में गुस्सा है, लेकिन अभी तक इस वीडियो के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है।

तस्वीर वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूपी के मेरठ का बताया जा रहा है। एक किशोरी से अश्लील हरकत करते एक दुकानदार का ये फेसबुक से लोकर ट्विटर और व्हाट्सएप तक पर शेयर किया जा रहा है। लोग लिख रहे हैं कि ये यह वीडियो शहर के लिसाड़ी गेट इलाके का है। इस मामले में एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने थाना लिसाड़ी गेट और साइबर सेल टीम को जांच सौंप दी है। एसपी सिटी का कहना है कि वीडियो देखने के बाद करीब एक दर्जन लोगों से पूछताछ की गई है। सोशल साइट पर वीडियो के साथ यह भी लिखा गया कि यह लिसाड़ी गेट का एक परचून दुकानदार है, जो दुकान पर आने वाली बच्चियों से अश्लील हरकत करता है।

इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में गुस्सा है, लेकिन अभी तक इस वीडियो के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस इस वीडियो का खुद से संज्ञान लेकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। वीडियो के आधार पर जैसे ही आरोपी की शिनाख्त हो जाएगी उसके बाद आरोपी दुकानदार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तुर्की के चैनल ने अरनब गोस्वामी पर लगाए गंभीर आरोप, रिपब्लिक को बताया बीजेपी का मुखपत्र
2 VIDEO: महिला को बुरी तरह से पीटने के बाद लड़की को उठा ले गए, फेसबुक पर हो रहा है वायरल
3 VIDEO: ट्रैफिक पुलिस पर रेप की धमकी के आरोप लगा रही थी महिला, अब खुली पोल
ये पढ़ा क्या?
X