ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘मेरे पास बस यही काम है क्या?’, जब संबित पात्रा पर बुरी तरह झल्ला गए थे रवीश कुमार; वीडियो वायरल

वीडियो में दिख रहा है कि संबित पात्रा के आरोपों पर रवीश कुमार झल्ला पड़ते हैं और उनसे कहते हैं कि ड्रामा करने की भी हद होती है। वीडियो को सोशल मीडिया में सर्कुलेट किया जा रहा है..

Author Published on: October 2, 2019 10:46 AM
रवीश कुमार के साथ संबित पात्रा के न्यूज डिबेट का पुराना वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा अपनी वाकपटुता और हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं। कई बार देखा गया है कि टीवी डिबेट शो में वह अपनी वाक शैली से अपने विरोधियों को चित कर देते हैं। संबित पात्रा अपनी बातों में पैनेपन के साथ कई बार हास्य का भी इस्तेमाल करते हैं जो उन्हें फॉलो करने वालों को काफी पसंद आता है। शायद यही कारण भी होगा कि संबित बीजेपी की तरफ से न्यूज चैनलों के लगभग फेवरेट प्रवक्ता बन गए हैं। लेकिन इन्हीं सबके बीच उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया जा रहा है जिसमें एनडीटीवी के रवीश कुमार उनपर बुरी तरह से खीझते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जो वीडियो क्लिप वायरल हो रही है उसमें संबित पात्रा बीजेपी की तरफ से रवीश कुमार के प्रोग्राम में सैटेलाइट के जरिए जुड़े हुए नजर आ रहे हैं। उनके साथ ही आम आदमा पार्टी के तब के प्रवक्ता रहे आशुतोष भी पैनल में हैं। क्लिप देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस डिबेट शो का विषय था केजरीवाल के निशाने पर अरुण जेटली।

वीडियो में दिख रहा है कि किसी बात का जवाब देते वक्त संबित पात्रा का फोन लाइन कट जाता है। इसपर संबित एनडीटीवी पर आरोप लगाते हुए कहते हैं- रवीश जी मुझे आपत्ति है कि बार-बार मेरे फोन लाइन को काट दिया जा रहा है और आपका पीसीआर भी सहयोग नहीं कर रहा है। इस पर रवीश कुमार नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि संबित जी ड्रामे की भी एक हद होती है। आप ड्रामा कर रहे हैं। आपको पता है कि टेलीविजन में सिग्नल कट जाता है फिर भी आप इस तरह से बोल रहे हैं।

शो के एंकर रवीश कुमार संबित पात्रा के आरोपों पर इतने झल्ला जाते हैं कि ये भी कहते दिख रहे हैं कि मेरे पास और कोई काम नहीं है क्या कि आपकी फोन लाइन काटते रहूं..। देखें वीडियो क्लिप जो वायरल हो रही है-

 

बता दें कि पिछले काफी लंबे समय से बीजेपी ने एनडीटीवी के डिबेट शो का हिस्सा बनना बंद कर रखा है। रवीश कुमार भी अकसर इस बात का जिक्र अपने सोशल मीडिया पोस्ट में करते रहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बाढ़ के पानी में फोटो शूट करवाती नजर आईं NIFT पटना की स्टूडेंट मॉडल अदिति सिंह, Viral Photos से मचा तहलका तो कहा यह था मकसद
2 स्मृति ईरानी से ‘परेशान’ हुए पति जुबिन, केंद्रीय मंत्री ने शेयर की फनी फोटो
3 Viral Video: आर्मी के किचन में घुसा हाथी, डाइनिंग हॉल में की तोड़-फोड़; लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन