ताज़ा खबर
 

चलती ट्रेन में कपल का ये वीडियो इंटरनेट पर हुआ वायरल

इस वीडियो को लोग ये कहते हुए शेयर कर रहे हैं कि पब्लिक प्लेस पर इस कपल को ऐसा नहीं करना चाहिए।

आए दिन इंटरनेट पर ऐसे वीडियो आते रहते हैं जो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। ये वीडियो किसी ट्रेन का लग रहा है। वीडियो देख कर लग रहा है कि ये ट्रेन कोई लोकल ट्रेन है। ट्रेन में गेट के पास ही कई लोग खड़े दिख रहे हैं। वहां खड़े लोगों में एक कपल भी नजर आ रहा है। ये कपल एक दूसरे को बाहों में भरकर खड़ा है। दोनों एक दूसरे के काफी नजदीक हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक दूसरे की बाहों में सिमटा ये कपल फोन पर बात भी कर रहा है। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ये लिखते हुए वायरल किया जा रहा है कि लड़के-लड़की ने चलती ट्रेन में सारी हदें पार की। ये वीडियो कब का है इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है अभी तक। वीडियो देख ये भी साफ नहीं हो पा रहा है कि ये वीडियो आखिर कहां का है। यू ट्यूब पर अपलोड इस वीडियो के बारे में बताया गया है कि ये मामला मुंबई की लोकल ट्रेन का है। आपको बता दें कि जनसत्ता.कॉम किसी भी हाल में इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इस वीडियो को लोग ये कहते हुए शेयर कर रहे हैं कि इस तरह पब्लिक प्लेस पर इस कपल को ऐसा नहीं करना चाहिए। वहीं बहुत से यूजर्स ऐसे भी हैं जो ये लिक रहे हैं कि ये उनकी पर्सनल लाइफ है..वो चाहे जो करें।

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब इस तरह का कोई वीडियो वायरल हुआ हो। इससे पहले भी ऐसे तमाम वीडियो इंटरनेट पर अपलोड हो चुके हैं जिसमें चलती ट्रेन या मेट्रो में कपल के रोमांस कर रहे हों। दिस्सी मेट्रो के तो तमाम ऐसे वीडियो सोशल मीडिया और यू ट्यूब पर पड़े हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App