ताज़ा खबर
 
title-bar

दिल्ली मेट्रो में रोमांस कर रहा था कपल, किसी ने वीडियो बना फेसबुक पर डाल डिया

कुछ यूजर्स वीडियो बनाने वाले को भी आड़े हाथों लेते हुए लिख रहे हैं कि अगर मेट्रो में रोमांस करना गलत है तो वीडियोग्राफी करना भी अपराध है।

तस्वीर का इस्तेमाल वायरल हो रहे वीडियो से किया गया है।

एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कपल रोमांस करता नजर आ रहा हैं। इस वीडियो को लोग सोशल प्लेटफॉर्म पर य़ेर करते हुए लिख रहे हैं कि क्या मेट्रो में इस तरह की हरकत करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होनी चाहिए? इस वीडियो को द हेल्पिंग इंडियन नाम के फेसबुक पेज पर अपलोड किया गया है। सोमवार 8 मई को अपलोड किये गए इस वीडियो को अब तक साव लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। हालांकि ये स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि ये वीडियो कब का है। आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब मेट्रो के अंदर की ऐसी तस्वीर सामने आई है। इससे पहले भी कई बार चलती मेट्रो में कपल्स के ऐसे वीडियो दिखते रहे हैं। ऐसे वीडियो तो खूब दिखे लेकिन अभी तक किसी भी मामले में मेट्रो प्रशासन की तरफ से किसी ठोस कार्रवाई की खबर कभी नहीं आई। इसी सवाल से परेशान होकर लोग इस वीडियो को शेयर कर पूछ रहे हैं कि क्या ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होनी चाहिए।

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक कपल मेट्रो कोच के अंदर गेट के पास खड़ा है। मेट्रो चलने के साथ ही ये दोनों भी एक दूसरे को बाहों में पकड़ लेते हैं। वीडियो में ये दोनों एक दूसरे को किस करते हुए दिख रहे हैं। ये कपल मेट्रो के अंदर जिस तरह की हरकतें कर रहा है उसे देख कोई भी असहज हो सकता है। इन लोगों की हरकतों को वहीं बैठे किसी दूसरे पैसेंजर ने अपने कैमरे से रिकॉर्ड कर लिया। इस वीडियो को सोशल प्लेटफॉर्म पर डाल दिया गया जिसके बाद ये वायरल होने लगा।

इस वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि प्यार और हवास दो अलग अलग चीजें होती हैं। हमें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि मेट्रो एक पब्लिक प्लेस है हमारा बेडरूम नहीं। वहीं कुछ यूजर्स वीडियो बनाने वाले को भी आड़े हाथों लेते हुए लिख रहे हैं कि अगर मेट्रो में रोमांस करना गलत है तो वीडियोग्राफी करना भी अपराध है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App