scorecardresearch

डांसर पर नोट उड़ाते रहे बीजेपी-जदयू के नेता, डांसर को छूने की कोशिश पर भड़क गये लोग, बोले- नीचता की भी हद होती है

डांसर पर नोट उड़ाने और उन्हें छूने की कोशिश करते भाजपा और जदयू नेता का वीडियो वायरल हो रहा है।

BJP II JDU II Bihar
भाजपा-जदयू नेता का वीडियो वायरल (फोटो सोर्स-वीडियो स्क्रीनग्रैब)

बिहार के नेताओं की अक्सर ऐसी तस्वीर और वीडियो सामने आते रहते हैं, जो किरकिरी का करण बन जाते हैं। अब एक शादी समारोह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि भाजपा और जदयू के नेता डांस कर रही महिलाओं पर नोटों की बारिश करते हैं और फिर उनके साथ छेड़खानी करने की भी कोशिश करते हैं।

जदयू-भाजपा नेता का वीडियो वायरल: वायरल हो रहा वीडियो सीवान जिले का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि वीडियो में डांस कर रही महिलाओं के ऊपर नोट उड़ाते और छेड़खानी करने वाले जदयू के जिला कार्यकारिणी सदस्य पप्पू पटेल और भागर पंचायत के मुखिया व जिला भाजपा कार्यसमिति के सदस्य लल्लन यादव हैं। वायरल वीडियो देखकर लोग भड़क गये हैं।

वायरल वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं: मनोज कुमार ने लिखा कि ‘ऐसे ही लोगों के कारण बिहार बदनाम हो रहा है, ऐसे निर्लज्ज लोगों पर कठोर से कठोर कार्रवाई करनी चाहिए।’ अक्षय नाम के यूजर ने लिखा कि ‘ये कैसा कल्चर है बिहार का? शादी में इस प्रकार का के डांस करवाते हैं। घर में मां, बहन, बहू, बेटी नहीं है क्या?’ राशिद खान ने लिखा कि ‘देश की संस्कृति को बर्बाद कर रहे हैं, नीचता की हद होती है लेकिन इनके लिए ये करना ही फक्र की बात होती है, शर्म करोl’

राकेश नाम के यूजर ने लिखा कि ‘ये कभी नहीं सुधर सकते, तभी ये हालत है वहां के लोगों की। कुछ दिन पहले जीतन राम मांझी बोल रहे थे कश्मीर इनको दे दो, ये सुधार देंगे। ये सुधारेंगे नहीं बल्कि बिगाड़ देंगे, सुधारने की बात तो बहुत दूर की है।’ उमेश नाम के यूजर ने लिखा कि ‘जहां खुलेआम पैसा लुटाया जा रहा हो, वहां ED, IT नहीं आती l जब चुनाव में चुनौती, केंद्र की सत्ताधारी पार्टी को देंगे तो इनके परिवार वालों के घर भी छापा ED और IT का छापा ऑन कैमरा होगा l’

वायरल वीडियो पर दोनों नेता ने साधी चुप्पी: बता दें कि दोनों नेता एक शादी में शामिल हुए थे जहां वे डांस कर ही नृतकियों पर नोट उड़ाते हैं और उन्हें छूने की कोशिश करते हैं। दोनों नेताओं की इस हरकत का किसी ने वीडियो बना लिया और इसे वायरल कर दिया। वायरल हो रहे इस वीडियो पर दोनों नेताओं ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X