ताज़ा खबर
 

VIDEO: महिला को बुरी तरह से पीटने के बाद लड़की को उठा ले गए, फेसबुक पर हो रहा है वायरल

वीडियो देख लोगों के बहुत से कमेंट्स आ रहे हैं जिसमें वो लोग दोनों युवकों के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

तस्वीर वायरल हो रहे वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो रविवार से वायरल हो रहा है। ये वीडियो कब और कहां का है इस बारे में कोई पुष्ट जानकारी नहीं दी गई है। वीडियो को स्मृति ईरानी नाम के फेसबुक पेज से पोस्ट किया गया है। आपको बता दें कि ये बीजेपी की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट नहीं है। इस अकाउंट से इस वीडियो को मात्र 24 घंटों के अंदर ही लगभग 11 हजार लोग शेयर कर चुके हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि ये घटना कहां की है कोई बता सकता है क्या? साथ में यो भी लिखा गया है कि इस वीडियो को इतना शेयर करें कि गुनहगार पकड़ा जाए।

दरअसल वीडियो में नजर आ रहा है कि दो युवक एक अधेड़ उम्रे की महिला के साथ पहले तो किसी बात को लेकर बहस करते हैं फिर उनमें से एक युवक उस महिला को जमीन पर पटक कर उसपर मुक्के बरसाने लगता है। इस महिला के साथ ही एक 5-6 साल का बच्चा भी है जो ये सब देख रोने लगता है। उसके बाद बी वह युवक उस महिला को पीटता रहता है। दूसरा युवक वहीं पास में खड़ी एक लड़की जिसकी उम्र लगभग 15-16 साल की लग रही है उसे जबरन अपने साथ ले जाने लगता है। वह महिला बार-बार उन दोनों युवकों से लड़की को बचाने की कोशिश करती है लेकिन वो लोग जबरन उस लड़की को ट्रैक्टर पर बिठाकर अपने साथ लेते जाते हैं। वीडियो पर आ रहे कमेंट्स के मुताबिक वह लड़की महिला की बेटी है जिसे दो युवक जबरदस्ती अपने साथ ले जा रहे हैं।

वीडियो देख लोगों के बहुत से कमेंट्स आ रहे हैं जिसमें वो लोग दोनों युवकों के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि इन दोनों लड़कों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: ट्रैफिक पुलिस पर रेप की धमकी के आरोप लगा रही थी महिला, अब खुली पोल
2 पीएम मोदी के ‘न्यू इंडिया’ पर आईपीएस संजीव भट्ट का तंज- राजा नंगा है, पर लोग अंधे हैं!
3 BJP में लाल कृष्ण आडवाणी को नो एंट्री! दिल्ली में लगे पोस्‍टर से उड़ रहा है मजाक
राशिफल
X