मध्य प्रदेश में मंदिर के गेट पर बॉलीवुड गाने पर थिरकी युवती, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एमपी के एक मंदिर के सामने बॉलीवुड के गाने पर नाचती हुई एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हिंदू संगठनों ने इस पर आपत्ति जताई है।

MP Viral Video, MP News
MP में मंदिर के गेट पर बॉलीवुड गाने पर थिरकी युवती, वीडियो वायरल (Photo Source – social Media)

एमपी के छतरपुर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की मंदिर के गेट के सामने बॉलीवुड गाने पर डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो कि सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग तमाम प्रकार की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वही कुछ हिंदू संगठनों ने इस वीडियो पर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि मंदिर में इस तरह के डांस करने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

लड़की के मंदिर वाले डांस के वीडियो को एबीपी न्यूज़ के पत्रकार बृजेश राजपूत ने शेयर किया है। इस वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि यह मेंटल केस है। पत्रकार साक्षी जोशी ने इस वीडियो पर लिखा है कि यह गलत है। हमें पूजा स्थलों का सम्मान करना चाहिए। यह मौज मस्ती और मूर्खता के लिए नहीं है। विक्रांत नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि इस तरह के वीडियो बनाने वाले लोगों को सबक सिखाना चाहिए। इन्हें यह सब नौटंकी मंदिर परिसर में ही करना है।

नरेंद्र नाथ मिश्रा लिखते हैं कि 15 मिनट की प्रसिद्धि पाने के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। यह डांस नहीं, नीचता जानबूझकर। एक ट्विटर यूजर लिखती है कि और साथ में ही इस लड़की ने चप्पल भी पहन रखी है। @Drsonal_s टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि मंदिर के बनाए नियमों को तोड़ने वाली इस लड़की के खिलाफ़ कार्रवाई होनी चाहिए।

जर्नलिस्ट सुरेंद्र नाम के ट्विटर एकाउंट से कमेंट किया गया कि वास्तव में यह कोई शौकिया डांस नहीं है बल्कि यह पॉपुलारिटी पाने के लिए स्टंट भर है जिसका मकसद ही विवाद पैदा करके वीडियो को वायरल करना और इसका व्यूशिप बढ़ाना है। इन जैसी लोगों के साथ सख़्ती करने की जरूरत है। एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि क्या यही वो पीढ़ी है जो हिन्दू आस्था, संस्कृति एवं मान्यताओं को आगे लेकर जायेगी? जो अपने सांस्कृतिक मूल्यों का सम्मान करना तक नहीं जानते, उनकी परवरिश पर तरस आता है।

जानकारी के लिए बता दें कि जिस लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है उसका नाम आरती साहू बताया जा रहा है। आरती साहू के वीडियो पर हिंदूवादी संगठनों ने विरोध जताते हुए कहा है कि धार्मिक स्थानों पर इस तरह के डांस करना कतई भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट