ताज़ा खबर
 

बेंगलुरु का एक और VIDEO सामने, मकान मलिक ने दो लड़कियों के साथ यह किया

बेंगलुरु का एक नया वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है कि नॉर्थ ईस्ट की दो लड़कियों को कुछ लोग बुरी तरह से पीट रहे हैं।

वीडियो में किसी की ही शक्ल साफ नहीं दिख रही।

बेंगलुरु का एक नया वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिखाया गया है कि नॉर्थ ईस्ट की दो लड़कियों को कुछ लोग बुरी तरह से पीट रहे हैं। खबरों के मुताबिक, जो लोग दोनों लड़कियों को पीट रहे हैं वह उनके मकान मालिक हैं। सोशल मीडिया पर सीसीटीवी की यह फुटेज वायरल हो रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों पक्षों के बीच पार्किंग को लेकर झगड़ा हुआ था। बेंगलुरु पुलिस ने केस रजिस्टर कर लिया है। पुलिस द्वारा बताया गया कि यह मामला पिछले साल के दिसंबर का है। वीडियो में किसी की ही शक्ल साफ नहीं दिख रही। फिलहाल पुलिस उनमें से किसी को पकड़ सकी है या नहीं इसकी भी जानकारी नहीं है।

बेंगलुरु इन दिनों काफी विवादों में रहा। दरअसल, नए साल के दिन पार्टी के दौरान वहां हुई एक नाइट पार्टी के दौरान हंगामा हो गया था। पार्टी में मौजूद कुछ लड़कियों को कुछ लड़कों ने भीड़ का फायदा उठाकर छेड़ा था। वहां पुलिस भी मौजूद थी। लेकिन वह कुछ नहीं कर पाई। क्योंकि छेड़छाड़ के बाद वे लोग छिप जाते और पुलिस के इधर-उधर होते ही फिर से छेड़छाड़ करते।

इसके बाद बेंगलुरु का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। उसमें एक अकेली लड़की को कुछ बाइक सवार लड़के पकड़ लेते हैं। वे लड़के पहले तो उसके साथ जबरदस्ती करते हैं फिर अपने इरादों में कामयाब ना होने पर उसे उठाकर फेंक देते हैं। लड़की अपने आपको बचाने के लिए लड़कों से लड़ती भी है। लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाती। बाद में पता लगा था कि वे लड़के उस लड़की को पहले से जानते थे।

इस वक्त की बाकी ताजा खबरों के लिए क्लिक करें

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App