ताज़ा खबर
 

वीडियो: टीवी डिबेट में कांग्रेस नेता ने दिया गोल-मोल जवाब तो एंकर ने कसा तंज- मौसम का हाल मत बताइए

पीएम मोदी के सामने विपक्ष का कौन सा नेता टक्कर दे सकता है, इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी। लेकिन कांग्रेस नेता मुद्दे पर न आकर केंद्र में कांग्रेस सरकार के समय के आंकड़े गिना रहे थे।

Author Updated: January 27, 2018 4:01 PM
टीवी बहस के दौरान अंजना ओम कश्यप और कांग्रेस नेता। (फोटो सोर्स – यूट्यूब स्क्रीनशॉट्स)

नेताओं की लोकप्रियता को लेकर एक टीवी डिबेट में कांग्रेस नेता ने गोल-मोल जवाब दिया को शो की एंकर ने उसे मौसम की जानकारी करार दे दिया। दरअसल समाचार चैनल आजतक ने दावा किया कि उसने कई नेताओं की घटती-बढ़ती लोकप्रियता को लेकर सर्वे काराया जिसमें गुजरात चुनावों के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकप्रियता में पहले के मुकाबले खासा इजाफा दर्ज किया गया और पीएम नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के ग्राफ में कमी। ऐसे में पीएम मोदी के सामने विपक्ष का कौन सा नेता टक्कर दे सकता है, इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी। लेकिन कांग्रेस नेता मुद्दे पर न आकर केंद्र में कांग्रेस सरकार के समय के आंकड़े गिना रहे थे। कांग्रेस नेता के अलावा बीजेपी के संबित पात्रा भी शामिल थे। कांग्रेस नेता की बात पर एंकर अंजना ओम कश्यप ने कहा- ”वेदर फोरकास्ट कर रहे हैं सर, गठबंधन फोरकास्ट करिये न, दोनों नेता आसमान देख रहे हैं, जनता सोच रही है हम क्या करें।”

अंजना ओम कश्यप की बात पर भी कांग्रेस नेता वहीं अटके से दिखे और संबित पात्रा ने राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता को ‘आर्टिफीशियल इनफ्लेशन’ करार दिया। संबित पात्रा ने कहा कि सोनिया गांधी के बाद कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने पर राहुल गांधी की लोकप्रियता के ग्राफ में इतनी बढ़ोतरी आम है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अब तक इंदिरा गांधी याद की जाती हैं, राहुल गांधी की यह लोकप्रियता आज भी उनकी जगह नहीं भर पा रही है। इस डिबेट के करीब पौने आठ मिनट के वीडियो को ‘न्यूजतक’ यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया। शो की एंकर अंजना ओम कश्यप ने इसे अपनी ट्विटर हैंडल से भी ट्वीट किया जो काफी देखा जा रहा है।

चैनल पर दिखाए गए ऑकड़ों में पीएम मोदी की लोकप्रियता 53 फीसदी, राहुल गांधी की लोकप्रियता 22 फीसदी, प्रियंका गांधी 4 फीसदी और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की लोकप्रिया 3 फीसदी बताई गई। इनमें से बेहतर प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन हो सकता हैं जैसे मुद्दों पर बहस हुई। बता दें कि राहुल गांधी पिछले कुछ समय से लोगों के बीच खासे पसंद किए जा रहे हैं। शुक्रवार (26 जनवरी) के मौके पर राहुल गांधी राजपथ परेड वाले समारोह में शामिल हुए थे, लेकिन सोनिया गांधी की तरह पहली पंक्ति में उन्हें जगह नहीं दी गई। इस पर भी मोदी सरकार की आलोचना हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा ने इस तरह मनाया रिपब्लिक डे, फोटो देख झूम उठे फैंस
2 राहुल गांधी को पीछे बिठाने पर राजदीप सरदेसाई ने कहा- मैं होता तो…
3 पत्रकार ने कहा- गिर रहा नरेंद्र मोदी और बीजेपी का ग्राफ, लोगों ने मारे ताने
जस्‍ट नाउ
X