ताज़ा खबर
 

VIDEO: सांप ने कर दिया युवक पर हमला, उसके बाद लड़के की जो हालत हुई वो तेजी से हो रहा है वायरल

पूरा मामला कैफे के अंदर लगे सीसीटीवी में कैद हो जाता है। इस सीसीटीवी फुटेज को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

तस्वीर को वायरल हो रहे इस वीडियो का हिस्सा है।

अक्सर लोग सांप को दूर से देख कर ही सहम जाते हैं, लेकिन जरा सोचिए कि तब क्या हो जब कोई सांप आपके पीछे ही पड़ जाए। जी हां ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सांप को अपने पीछे देख लड़के ने जैसी प्रतिक्रिया दी है वो देख आपको डर भी लगेगा और हंसी भी आएगी। इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। 70 सेकेंड का ये वीडियो देख कर लगता है कि पूरा मामला किसी साइबर कैफे के अंदर का है। कैफे में 6-7 लोग बैठे नजर आ रहे हैं। अचानक 18-20 साल का एक लड़का वहीं टहलते हुए दरवाजे के बाहर निकलता है। वो जैसे ही दरवाजा खोलता है बाहर से एक सांप उस पर झपट पड़ता है।

अपने ऊपर सांप के इस अचानक हमले से लड़का पागल सा हो उठता है। लड़का देखता है कि सांप उसके कमर की पीछे लगभग लटक सा गया है। वो पहले तो कूदता हुआ दौड़ता है फिर जमीन पर लोट जाता है। जमीन पर गिरते ही उसकी कमर से लटका सांप भी छिटक कर किनारे हो जाता है। लड़का इतना घबराया होता है कि सांप के अलग होने के बाद भी वह जमीन पर तड़पता और चिल्लाता रहता है।

लड़के को देख पहले तो किसी को कुछ समझ नहीं आता है लेकिन उसकी हालत देख वो लोग भी डर जाते हैं। फिर बाकियों की नजर भी सांप पर पड़ती है। सांप को देखचते ही वो लोग भी इधर उधर भागने लगते हैं। ये पूरा मामला कैफे के अंदर लगे सीसीटीवी में कैद हो जाता है। इस सीसीटीवी फुटेज को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि सांप को देख हम इंसानों का कैसा रिएक्शन होता है देख लीजिए। बताया जा रहा है कि ये पूरा वीडियो थाइलैंड के चाइ चैन शहर का है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सीवर होल में डाल दिया जलती हुई सिगरेट का टुकड़ा, उसके बाद जो हुआ वो देख आप डर सकते हैं
2 राजौरी गार्डन उपचुनाव नतीजे: करारी हार के बाद ऐसे उड़ रहा AAP और अरविंद केजरीवाल का मजाक
3 VIDEO: लाइव डिबेट शो में एंकर ने हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष को धक्के देकर शो से बाहर निकाला
IPL 2020 LIVE
X