ताज़ा खबर
 

Video: मनीष पांडे ने बाउंड्री पर पकड़ा ऐसा शानदर कैच कि दर्शकों को कर दिया दंग

किसी ने कहा कि पांडे को अब ये साबित करके दिखाना होगा कि वह इंसान ही हैं रोबोट नहीं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में तीसरा वनडे खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 293 रन बनाए और बारत को 294 को लक्ष्य दिया। ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के वक्त भारत की फिल्डिंग बहुत चुस्त दिखाई दी। इसी बीच बल्लेबाज मनीष पांडे ने बाउंड्री पर पीटर हैंड्सकॉम्ब का ऐसा कैच लिया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। 48वें ओवर में जसप्रीत बुमराह की पांचवीं गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब ने ऑफ साइड की तरफ बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन धीमी गेंद से चकमा खा गए। गेंद के नीचे फील्डर मनीष पांडे मौजूद थे और उन्होंने गेंद पकड़ भी ली लेकिन फिर उनका पैर लड़खड़ा बाउंड्री के उस पार चला गया। पांडे ने बड़ी चालाकी से गेंद को ऊपर उछाला और फिर बाउंड्री के इस तरफ वापस आकर आसानी से गेंद पकड़ ली। शानदार फिल्डिंग दिखाते हुए भारत को यह विकेट दिलाया।

 

पांडे के इस शानदार कैच की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया का छठां विकेट गिराया। इसी के साथ बुमराह को भी आज के मैच का अपना दूसरा विकेट मिला। ट्विटर पर पांडे के इस कैच को लेकर सनसनी मच गई। किसी ने कहा कि पांडे को अब ये साबित करके दिखाना होगा कि वह इंसान ही हैं रोबोट नहीं। तो किसी ने कहा कि ‘पांडे जी ने तो कमाल ही कर दिया’।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नई मुसीबत में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्टार क्रिकेटर शेन वॉर्न, पोर्न स्टार के साथ की ये हरकत
2 BHU में लाठीचार्ज से घायल छात्रा की फर्जी तस्‍वीर हटाने के बाद भी प्रशांत भूषण पर भड़क गए अनुपम खेर
3 VIDEO: बुलेट ट्रेन को लेकर पत्रकार ने ऐसा सवाल पूछ लिया कि भड़क गए अरुण जेटली
IPL 2020 LIVE
X