VIDEO: Man sets girlfriend's pulse racing by staging a fake arrest with armed police - Jansatta
ताज़ा खबर
 

VIDEO: बंदूक ताने पुलिसवालों के सामने लड़के ने ऐसे किया प्रपोज, देखकर फूट-फूटकर रोई गर्लफ्रेंड

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पेट्रोल पंप एक शख्स (डायवोन) अपनी गर्लफ्रेंड शवाना के साथ खड़ा है, उसकी दौरान पेट्रोल पंप पर पुलिस की गाड़ी आकर रुकती है और दो पुलिस वाले गाड़ी से उतरते हैं।

लड़के ने गर्लफ्रेंड को अजीगोगरीब तरीके से किया प्रपोज। (Photo Source: Videograb)

घुटने के बल बैठकर, हाथों में फूलों का गुलदस्ता लेकर प्रपोज करना बीते जमाने की बात हो गई है। आज के समय में लोग अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए लोग अजीबोगरीब तरीके का इस्तेमाल करते हैं। ये तरीके सुनने में जरुर अजीब लगते हैं लेकिन कितना कारगर साबित होते हैं। इस बात की पुष्टि करना कठिन है। अमेरिका में अनोखे प्रपोजल का एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे कि क्या कोई इस तरह से भी प्रपोज कर सकता है। यूएसए के अलबामा में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए खुद को फर्जी अरेस्ट करवा दिया। इस प्रेमी ने अपने प्रपोजल को खास बनाने के लिए दो पुलिसवालों की भी मदद ली।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पेट्रोल पंप एक शख्स (डायवोन) अपनी गर्लफ्रेंड शवाना के साथ खड़ा है, उसकी दौरान पेट्रोल पंप पर पुलिस की गाड़ी आकर रुकती है और दो पुलिस वाले गाड़ी से उतरते हैं। पुलिस वाले गाड़ी से बंदूक निकालकर डायवोन पर बंदूक तान देते हैं। वह उससे जमीन पर बैठने को कहता है। लड़का अपना हेलमेट उतारकर पुलिसवालों के निर्देशों का पालन करते हुए घुटने के बल बैठ जाता है। यह देखकर लड़के की गर्लफ्रेंड घबरा जाती है और पुलिस वालों से कहती है कि वह डायवोन की वाइफ है। इसके बाद पुलिस वाले उससे गन निकालने के लिए कहते हैं। इसके बाद शवाना घुटने के बल बैठे अपने बॉयफ्रेंड के पास गन लेने के लिए जाती है। डायवोन अपनी शर्ट के अंदर हाथ डालता है, लेकिन बंदूक की जगह जो निकलता है उसे देखकर वह हैरान रह जाती है।

असल में लड़के अपनी शर्ट से गन के बजाए एक सफेद बॉक्स निकालता है और रिंग के साथ शवाना को प्रेजेंट करता है। यह देखकर शवाना हैरान रह जाती है और उसके आंखों से आंसू निकल आते हैं। इस दौरान वहां पर मौजूद लोगों शोर मचाने लगते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। हाल ही में इसी तरह का एक मामला नाइजीरिया में भी सामने आया था। यहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए अपने एक्सीडेंट का नाटक रचा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App