ताज़ा खबर
 

ऑनलाइन पैराशूट खरीदा और चीखते बीवी-बच्‍चे को रोता छोड़ बालकनी से कूद गया शख्‍स, देखें वीडियो

इस वीडियो को यूट्यूब पर करीब 13 लाख लोग देख चुके हैं।
यूट्यूब पर इस वीडियो को 27 जून को अपलोड किया गया। (Photo: Youtube)

जान बूझकर किसी को अपने घर की बालकनी से कूदते हुए देखा है। घर की ऊंचाई इतनी की उसकी बालकनी में खडे़ होकर देखें तो बस भी एक बाइक के बराबर की दिखाई दे। सोचो अगर वहां से कोई कूद जाए तो उसकी क्या हालत होगी। कूदने वाली जगह भी पेड़ पौधे और झाड़ियां हों तो फिर तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि कूदने वाले की क्या हालत होगी। ब्राजील में ऐसा ही हुआ। एक आदमी अपने घर की बालकनी से नीचे कूद गया। जिस जगह वह कूदा वहां पेड़ पौधे और झाड़ियां थीं। हालांकि कूदने वाले ने पैरासूट पहन रखा था। उस शख्स ने यह पैरासूट ऑनलाइन खरीदा था। जब वह कूदा तब उसके बीवी-बच्चे बालकनी में खड़े चीख रहे थे। यूट्यूब पर इस वीडियो को 27 जून को अपलोड किया गया। इस वीडियो को अब तक करीब 13 लाख लोग देख चुके हैं।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक आदमी पैरासूट पहनकर लाल रंग की टीशर्ट पहने हुए बालकनी में लगी सेफ्टी ग्रिल से बाहर खड़ा है। दो लोग उसके पीछे खड़े हैं एक ने पीले रंग की तो दूसरे ने नीले रंग की टीशर्ट पहन रखी है। एक शख्स वीडियो बना रहा है वह कैमरा घुमाकर दिखाता है कि वह जमीन से कितनी ऊंचाई पर खड़ा है। इसके बाद कूदने के लिए तैयार खड़ा शख्स 3,2,1 करता है और कूद जाता है। बालकनी से उसके कूदते ही उसके पीछे बंधा नीले रंग का गुब्बारा खुल जाता है, जैसे ही उसकी स्पीड बढ़ती है उसका पैरासूट भी खुल जाता है।

उसके कुछ नीचे जाते है बालकनी में मौजूद एक महिला रोने लगती है। उसकी गोद में एक छोटा बच्चा भी था जो पापा-पापा कह रहा था। वहीं बालकनी में खड़े दोनों लोग उस पैरासूट पहने हुए शख्स को जोर जोर से आवाज लगाते हैं। पैरासूट पहने हुए शख्स बहुत तेजी से नीचे चला जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.