ताज़ा खबर
 

वीडियो: बीच पर शार्क के दिखते ही मचा हड़कंप, शख्स ने हिम्मत दिखाकर हाथों से दबोचा

बीच पर एक शार्क के दिखने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस अफरा-तफरी में एक शख्स द्वारा दिखाई गई हिम्मत और समझदारी का वीडियो वायरल हो गया है।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल)

समुद्र के सबसे खतरनाक जीवों की बात करें तो शार्क मछली का नाम सबसे ऊपर आता है। शार्क को देखते ही लोगों के होश-फाक्ता रह जाते हैं। ऐसा ही नजारा एक बीच पर देखने को मिला। बीच पर लोग आराम से मौज-मस्ती के माहौल में मशगूल थे कि तभी एक शार्क मछली के होने की खबर ने लोगों ने होश उड़ा दिए। बीच पर लोग शार्क-शार्क चिल्लाते हुए डर के मारे भागने लगे। बीच पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इस अफरा-तफरी के बीच एक शख्स द्वारा दिखाई गई हिम्मत और समझदारी का वीडियो वायरल हो गया है जिसे लोग खूब साझा कर रहे हैं। दरअसल शार्क को देखते ही कुछ लोग भागने लगे तो कुछ ने उसे पकड़ने की कोशिश की। इस अफरा-तफरी में न सिर्फ लोगों बल्कि शार्क की जान को भी खतरा था।

ऐसे में एक शख्स ने शार्क को अपने दोनों हाथों से पकड़ लिया और फिर लोगों से उसे दूर लेकर गया। Inside Edition के इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कैसे शार्क को पकड़ने में शख्स जरा भी नहीं हिचकिचाया और उसने तुरंत की लगभग तीन फीट लंबी शार्क को आसानी से अपने हाथों से ही पकड़ लिया। वहीं शार्क को पकड़ने में शख्स को एक महिला से अहम मदद मिलती है। महिला ने सबसे पहले उस शार्क को अपने हाथों में पकड़ा था। शार्क को पकड़ने के बाद उसे लाइफ गार्ड्स के हवाले कर दिया गया। लाइफ गार्ड्स ने तुरंत ही शार्क को वापस गहरे समुद्र में छोड़ने का फैसला किया। दो लाइफ गार्ड्स एक जेट स्की पर सवार होकर शार्क को वापस समुद्र के गहरे पानी में छोड़ने गए। वीडियो को यूट्यूब पर 24 जुलाई को अपलोड किया गया था और इस पर लोगों की काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

वीडियो: (Source: Inside Edition/YouTube)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App