ताज़ा खबर
 

VIDEO: चलती मेट्रो में पेशाब करने लगा शख्स, रोकने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

डीएमआरसी का कहना है कि सभी मेट्रो स्टेशन पर शौचालय बने हुए हैं, यात्री उतर कर उसका उपयोग कर सकते हैं।

तस्वीर वायरल वीडियो से ली गई है।

सोशल मीडिया में एक वीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स चलती मेट्रो में पेशाब करता नजर आ रहा है। मामला देश की राजधानी दिल्ली की मेट्रो ट्रेन का है। वीडियो में दिख रहा है कि अधेड़ उम्र का एक शख्स चलती मेट्रो दूसरे यात्रियों के सामने ही पेशाब कर रहा है। वह शख्स मेट्रो ट्रेन की दो कोच के बीच में बनी जगह पर पेशाब कर रहा है। हैरान करने वाली बात ये है कि जब ये शख्स पेशाब कर रहा है कोई उसे मना भी नहीं कर रहा है। लोग वीडियो बना रहे हैं। गनीमत है कि उसने दो बोगियों के बीच छोटी सी खाली जगह पर पेशाब किया, नहीं तो पूरी बोगी के गंदा होने में समय नहीं लगता।

आपको बता दें कि मेट्रो ट्रेन में शौचालय नहीं होते। बताया जा रहा है कि इस यात्री को पेशाब इतनी जोर से लग गई कि रोकना उसके वश में नहीं रहा। इस मामले में डीएमआरसी का कहना है कि सभी मेट्रो स्टेशन पर शौचालय बने हुए हैं, यात्री उतर कर उसका उपयोग कर सकते हैं।

इसी तरह की हरकत जून के महीने में एक यात्री ने की थी। उस वक़्त मेट्रो में मौजूद महिलाओं और अन्य यात्रियों ने उसे ऐसी हरकत करने से रोका भी था, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी थी। उस वक़्त मेट्रो के कुछ यात्रियों ने शख्स की इस हरकत की शिकायत डीएमआरसी से की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। कुछ यात्रियों ने पेशाब करने वाले शख्स को फटकार लगाई थी, तो उसने कहा था कि उसके पास कोई उपाय नहीं था। यह आखिरी मेट्रो थी, वह इसे मिस नहीं करना चाहता था, इसलिए ट्रेन में चढ़ गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App