ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: स्कूल से लौटी बेटी को मां से मिला ऐसा सरप्राइज, मुंह से निकली चीख, बिलख-बिलखकर रोई

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बच्ची स्कूल से घर आती है और पैरेट्स के कहने पर अपने कमरे में जाती है। जहां उसकी मम्मी ने उसके लिए सरप्राइज गिफ्ट रखा है। कमरे पहुंचने के बाद बच्ची को कुछ आवाज सुनाई देती है।

मां का सरप्राइज देखकर रो पड़ी बच्ची। (Photo Source: Videograb/Youtube)

सरप्राइज हर किसी को पसंद है चाहे वो बच्चा हो या बड़ा, बूढ़ें हो या जवान। खासकर सरप्राइज को लेकर बच्चों में कुछ ज्यादा की उत्सुकता रहती है। अक्सर वह सरप्राइज देखकर खुश भी होते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक बच्ची अपने पैरेंट्स की ओर से दिए गए तोहफे को देखकर फूट-फूटकर रोने लगी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 11 जनवरी को पोस्ट किए गए इस वीडियो को करीब तीन लाख लोग यू-ट्यूब पर देख चुके हैं। इसके अवाला फेसबुक और दूसरे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी इस वीडियो को खूब शेयर्स और लाइक्स मिल रहे हैं।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बच्ची स्कूल से घर आती है और पैरेट्स के कहने पर अपने कमरे में जाती है। जहां उसकी मम्मी ने उसके लिए सरप्राइज गिफ्ट रखा है। कमरे पहुंचने के बाद बच्ची को कुछ आवाज सुनाई देती है। इसके बाद वह पता लगाने की कोशिश करती है कि यह आवाज कहां से आ रही है और जैसे ही वह उस जगह पर पहुंचती है तो उसे एक टोकरी में काले रंग की बिल्ली का बच्चा दिखाई देता है। वह देखकर पहले तो बच्ची हैरानी भरी निगाहों से कैमरे में देखती है और बाद में उसकी आंखू से आंसू बहने लगते हैं। वह अपना बैग रखकर अपनी नई पालतू (बिल्ली) को गोद में ले लेती है।

वीडियो में आगे नजर आ रहा है कि बच्ची उस बच्चे को लेकर बेड पर बैठ जाती है और उसे अपनी सीने से लगा लेती है। वह लगातार रोती जाती है और अपनी मां से बात करती रहती है। सोशल मीडिया रिपोर्टेस के मुताबिक बच्ची का नाम मारले है। दरअसल मारले को जानवरों से बहुत प्यार है और कुछ समय पहले उसकी पालतू बिल्ली और बेस्ट फ्रेंड सिमोन की मौत हो गई थ। जिसके बाद उसकी मां ने उसे दूसरा बिल्ली का बच्चा दिया। जिसे देखकर वह हैरान रह गई और भावुक होकर रोने लगी। यह वीडियो कहा का है इस बात का पता नहीं चल सका है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App