ताज़ा खबर
 

VIDEO: कश्मीरी पैनलिस्ट से बोलीं एंकर- आप शांत तो रहिए हम श्रीनगर में स्टूडियो बना देंगे, दिल्ली आना नहीं पड़ेगा

शो में कुछ छात्र-छात्राओं को गेस्ट्स से सवाल पूछने का मौका दिया गया, तो एक ने पूछा- पीएम मोदी भाषण में हमेशा 'मेरे सवा सौ करोड़ देशवासी' इस्तेमाल करते हैं। इस पर विपक्ष टांग खीचना बंद कर दे, तो जम्मू-कश्मीर में कोई दिक्कत नहीं होगी।

Jammu and Kashmir, Article 370, Irfan Hafiz Lone, JK, Srinagar, TV Studio, Anjana Om Kashyap, Aaj Tak, Halla Bol, TV Debate, Video, Trending News, Hindi Newsडिबेट शो में एंकर अंजना ओम कश्यप के साथ बीजेपी के शाहनवाज हुसैन और कश्मीरी पैनलिस्ट इरफान हफीज लोन मौजूद थे। (फाइल फोटोः फेसबुक)

जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर गुरुवार (पांच सितंबर, 2019) को एक टीवी डिबेट में कश्मीरी पैनलिस्ट खूब हो-हल्ला कर रहे थे। बातचीत के दौरान वह बाकी लोगों को बोलने नहीं दे रहे थे। इसी पर एंकर ने उनकी चुटकी ली और कहा, “आप शांति कायम होने दीजिए। हम श्रीनगर में स्टूडियो बनवा देंगे। आपको फिर दिल्ली नहीं आना पड़ेगा।”

दरअसल, शाम को हिंदी चैनल आज तक पर ‘हल्ला बोल’ कार्यक्रम में एंकर अंजना ओम कश्यप के साथ बीजेपी के शाहनवाज हुसैन, कश्मीरी पैनलिस्ट इरफान हफीज लोन व अन्य मेहमान शामिल हुए थे।

शो में कुछ छात्र-छात्राओं को गेस्ट्स से सवाल पूछने का मौका दिया गया, तो एक ने पूछा- पीएम मोदी भाषण में हमेशा ‘मेरे सवा सौ करोड़ देशवासी’ इस्तेमाल करते हैं। इस पर विपक्ष टांग खीचना बंद कर दे, तो जम्मू-कश्मीर में कोई दिक्कत नहीं होगी। पाकिस्तान की भी हिम्मत होगी कि वह कश्मीर के मसले में बोले।

बहस में आगे और छात्र-छात्राओं के प्रश्न भी लिए गए। इसी बीच, लोन बार-बार बीच में बोल रहे थे आप शांति बनने दीजिए तो हम श्रीनगर में हम स्टूडियो बना लेंगे। आप चिंता न करें। आपको उड़कर नहीं आना पड़ेगा। वहीं से लाइव शो करेंगे। आप चिंता न करें, देखते जाएं। डिबेट में देखें, आगे क्या हुआः

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब मुंबई की बाढ़ में फंस गई जैगुआर, लेकिन फर्राटा भरते निकल गई बोलेरो, आनंद महिंद्रा ने यूं लिए मजे
2 ‘कब खोई आपने वर्जिनिटी?’, बेहूदा सवाल पूछने वाले को इलियाना डि क्रूज ने दिया करारा जवाब
3 New Traffic Rules: बिना हेलमेट स्कूटर चलाते गडकरी और टू-व्हीलर पर ट्रिपल सिटिंग करते राहुल गांधी की फोटो वायरल, लोगों ने किया ट्रोल
ये पढ़ा क्या?
X