ताज़ा खबर
 

‘अरे चुप रे…’ डिबेट में मुस्लिम पैनलिस्ट से भिड़े कश्मीरी कार्यकर्ता, बोले- काले झंडे वाले को बाहर निकालो

उन्होंने बोलना शुरू किया, तभी मुस्लिम पैनलिस्ट बीच में टोकने लगे। कहने लगे कि पंडित झूठ बोल रहे हैं। इसी पर कश्मीरी कार्यकर्ता भड़क उठे और चिल्लाते हुए बोले- अरे, चुप रे...बकवास बंद कर।

Jammu & Kashmir, Article 370, Ashok Pandit, Kashmiri Activist, Iftikhar Misgar, Muslim Panelist, Aaj Tak, TV Debate, Halla Bol, Anajana Om Kashyap, Trending News, Viral News, National News, India News, Hindi News, Jansatta Newsडिबेट के बीच मुस्लिम पैनलिस्ट ने दावा किया कि पंडित झूठ बोल रहे हैं। (फाइल फोटो)

जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर बुधवार (सात अगस्त, 2019) को एक टीवी डिबेट शो में मुस्लिम पैनलिस्ट इफ्तिकार मिसगर और कश्मीरी कार्यकर्ता अशोक पंडित के बीच जमकर कहासुनी हो गई। पंडित हड़काते हुए उन्हें बोले- अरे, चुप रे…बकवास बंद करो। मिसगर इस पर फिर उन्हें टोकने लगे, तो कश्मीरी कार्यकर्ता ने न्यूज एंकर से उन्हें शो से बाहर करने की अपील की। चिल्लाते हुए बोले- आप इस काले झंडे वाले को बाहर निकालिए।

दरअसल, हिंदी चैनल आज तक पर मोदी सरकार द्वारा कश्मीर को लेकर लिए गए हालिया फैसले और उस पर पाकिस्तान की बौखलाहट को लेकर शाम को चर्चा हो रही थी। कार्यक्रम में एंकर अंजना ओम कश्यप के दोनों के अलावा कई और मेहमान भी थे। डिबेट में एक पल ऐसा आया, जब एंकर ने पंडित को अपनी बात रखने का मौका दिया।

उन्होंने बोलना शुरू किया, तभी मुस्लिम पैनलिस्ट बीच में टोकने लगे। कहने लगे कि पंडित झूठ बोल रहे हैं। इसी पर कश्मीरी कार्यकर्ता भड़क उठे और चिल्लाते हुए बोले- अरे, चुप रे…बकवास बंद कर। अरे काले झंडे वाले बकवास बंद कर। अंजना जी, इसको चुप कराइए। ये सच से डरते हैं, क्योंकि ये लोग बेनकाब हो रहे हैं। VIDEO में देखें, आगे क्या हुआः

बीजेपी MLA का बयान, ‘कार्यकर्ता अब JK की गोरी लड़की से कर सकते हैं शादी’: अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लेने के एक दिन बाद, उत्तर प्रदेश के एक भाजपा विधायक ने यह कहकर विवाद पैदा कर दिया है कि अब पार्टी के कार्यकर्ता जम्मू कश्मीर जा सकते हैं और वहां की ‘गोरी’ लड़कियों से शादी कर सकते हैं। खतौली से विधायक विक्रम सिंह सैनी ने कहा, ‘‘मोदी जी ने हमारा सपना पूरा कर दिया है। समूचा देश खुश है। मैंने एक हकीमजी को फोन कर जम्मू कश्मीर में जमीन खरीदने में मदद करने के लिए कहा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘सभी उत्सुक कार्यकर्ता अब जम्मू कश्मीर जा सकते हैं और वहां की गोरी लड़की से शादी कर सकते हैं। हमें इसमें कोई दिक्कत नहीं है।’’ सैनी के मुताबिक, ‘‘हिन्दू और मुस्लिम कार्यकर्ताओं को फैसले से खुश होना चाहिए और जम्मू कश्मीर की गोरी लड़कियों से शादी करनी चाहिए।’’ भाजपा विधायक ने कहा कि अगर जम्मू कश्मीर की लड़की राज्य से बाहर शादी कर लेती है तो उसके स्थायी निवास के दर्ज से उसे वंचित कर दिया जाता था। यह उस पर अत्याचार था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सिंगर आतिफ असलम ने कश्मीर के लिए कहा कुछ ऐसा कि भड़क गए इंडियन्स
2 ‘इंडिया वाले इस्लामाबाद में लगा गए अखंड भारत के पोस्टर’, वायरल हो रहा है वीडियो
3 ‘चिंता ना करो..POK का भी हल निकालेंगे बेटा’, कश्मीर पर बौखलाए शाहिद अफरीदी को गौतम गंभीर ने यूं कराया चुप