ताज़ा खबर
 

वीडियो: अवॉर्ड फंक्शन में दिखा विराट और अनुष्का का जलवा, कोई नहीं हटा पा रहा था नजरें

इस दौरान क्रिकेटर जहीर खान अपनी मंगेतर सा‍गरिका के साथ और आशीष नेहरा अपनी पत्‍नी के साथ नजर आए।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा। (ट्विटर फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा जहां भी नजर आते हैं, सारी नजरें अपनी तरफ मोड़ लेते है। ऐसा ही कुछ हुआ शनिवार (11 नवंबर) को जब एक बार फिर हाथ में हाथ पकड़े ये जोड़ी साथ-साथ नजर आई। मौका था इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड्स का। जहां रेड कारपेट पर उतरी इस क्‍यूट जोड़ी के खूबसूरत अंदाज को सभी देखते रह गए। रेड पेंटसूट में दिखीं अनुष्‍का और उनके साथ ब्‍लू सूट में नजर आए कप्‍तान विराट कोहली की जैसे ही यह झलक सोशल मीडिया पर दिखीं, इस जोड़ी के प्रशंसक तो जैसे मारे खुशी से कूदने लगे।

सिर्फ विराट के प्रशंसक ही नहीं, बल्कि खुद विराट को अपनी यह नई फोटो काफी पसंद आई हैं और उन्‍होंने इसे अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट का नई प्रोफाइल पिक्‍चर बनाया है। विराट-अनुष्‍का की इस एंट्री के कई फोटो उनके फैन्‍स ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। वैसे तो इस इवेंट में बॉलीवुड और खेल जगत की और भी कई हस्तियां थीं, लेकिन इस जोड़ी ने सारी लाइमलाइट लूट ली। इस दौरान क्रिकेटर जहीर खान अपनी मंगेतर सा‍गरिका के साथ और आशीष नेहरा अपनी पत्‍नी के साथ नजर आए।

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और संजीव गोयंका ने सिंतबर में मिलकर नई दिल्‍ली में इन अवॉर्ड्स की घोषणा की थी कि वह भारतीय खिलाड़ियों को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए सम्‍मानित करना चाहते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App