ताज़ा खबर
 

VIDEO: हिंदू समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का बयान- मुसलमान मुक्त भारत बनाने के लिए खोल सकता हूं AK 47 की फैक्ट्री

हिंदूवादी नेता ने कहा कि वह चाहते हैं कि हर हिंदू अपने घर में तलवार रखे। जब पत्रकार ने इसका कारण जानना चाहा तो कथित हिंदूवादी नेता ने कहा कि अगर आज हम अपने घर में तलवार नहीं रखेंगे तो यह मुसलमान हमारे घरों में घुस सकते हैं।

हिंदूवादी नेता का बयान बनाना चाहते हैं इस्लाम मुक्त भारत। (image source-Twitter)

झारखंड के एक हिंदूवादी नेता ने बयान दिया है कि वह भारत को इस्लाम मुक्त, मुसलमान मुक्त बनाना चाहते हैं। यह नेता हिंदू समाज पार्टी का कथित झारखंड अध्यक्ष है, जबकि इस पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हैं। हिंदूवादी नेता के इस बयान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रहा है, जिसे एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो दिखाई दे रहा है कि जब पत्रकार ने सवाल ने सवाल किया कि उनकी पार्टी हिंदुओं के अधिकारों के लिए किस हद तक जाएगी। इस पर हिंदू समाज पार्टी के नेता ने कहा कि उनकी पार्टी का एक ही लक्ष्य है और वो है इस्लाम मुक्त भारत। हिंदूवादी नेता ने कहा कि अब वह बिरसा मुंडा की धरती झारखंड जो कि आदिवासी भाइयों की धरती है, सनातन धर्म को मानने वालों की धरती है, इसे इस्लाम मुक्त बनाने पर काम कर रहे हैं।

हिंदूवादी नेता ने कहा कि वह चाहते हैं कि हर हिंदू अपने घर में तलवार रखे। जब पत्रकार ने इसका कारण जानना चाहा तो कथित हिंदूवादी नेता ने कहा कि अगर आज हम अपने घर में तलवार नहीं रखेंगे तो यह मुसलमान हमारे घरों में घुस सकते हैं, हमारी बहु-बेटियों को छेड़ सकते हैं। जब पत्रकार ने सवाल किया कि आपका मानना है कि अब लोकतंत्र का रास्ता तलवार के जरिए होकर गुजरेगा? इसके जवाब में हिंदू समाज पार्टी के नेता ने एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि हमारा मानना है कि यदि हिंदू हमें समर्थन करना शुरु कर दें तो वह तलवार तो छोड़िए एके-47 और इंसास जैसी राइफलों की फैक्ट्री चलाना शुरु कर दें।

बता दें कि इस वीडियो को शेयर करने वाले यूजर ने इसे आरएसएस का प्रोपगैंडा करार दिया। इस पर लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग जहां इस हिंदूवादी नेता की आलोचना कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग इसके समर्थन में भी खड़े दिखाई दिए। बता दें कि इससे पहले उत्तराखंड में एक मंदिर में मुस्लिम युवक के लड़की के साथ पकड़े जाने पर गुस्साई भीड़ लड़के को पीटने के लिए दौड़ पड़ी थी। हालांकि पुलिस के एक अफसर की हिम्मत से युवक की जान बच गई थी। अब उस मुद्दे को लेकर उत्तराखंड में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App